Patrika Hindi News

> > > > No cash in banks public burnt effigies of Modi aligarh city jam

UP Election 2017

Video Icon Breaking बैंकों में कैश खत्म, पब्लिक गुस्से में, पूरा शहर जाम, मोदी के पुतले फूंके

Updated: IST aligarh jam
बैंकों में कैश खत्म होने पर सब्र का बांध आज आखिरकार टूट ही गया। सैकड़ों लोग सड़क पर आ गए। शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर प्रधानमंत्री के पुतले फूंके।

अलीगढ़। बैंकों में कैश खत्म होने पर लोग कितने दिन सब्र रखें। सब्र का बांध आज आखिरकार टूट ही गया। सैकड़ों लोग सड़क पर आ गए। शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर पुतले फूंके। पूरे शहर को जाम कर दिया। पुलिस जाम नहीं खुलवा पा रही है। याद रहे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आठ नवम्बर की रात 12 बजे से 500 और 1000 रुपये के नोट पर पाबंदी लगा दी थी। तभी से बैंको के सामने लंबी लाइन लगी हुई है। लोगों को जरूरत के हिसाब से पैसा नहीं मिल पा रहा है।

मोदी के खिलाफ नारे
पैसे की किल्लत से जूझ रहे लोग बैंकों में पहुंचे। बैंकों में बताया गया कि पैसे नहीं हैं। एटीएम भी खाली हैं। इस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर जाम कर दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। उन पर जनता को परेशान करने का आरोप लगाया।

aligarh jam

ये चौराहे और मार्ग किए जाम
अलीगढ़ शहर के अब्दुल्ला चौराहा, दोदपुर, सिविल लाइंस, जीवनगढ़, रामघाट रोड, कठपुला जाम कर दिया। शहर में कहीं जाना है तो इन चौराहों और मार्गों पर आना ही होता है। हाल यह है कि एक किलोमीटर का सफर एक घंटे में तय हो पा रहा है। जहां पुतले फूंके गए हैं, वे सब मुस्लिमबहुल इलाके हैं

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???