Patrika Hindi News
Bhoot desktop

इलाज कराने गई महिला को ढोंगी बाबा ने बनाया हवस का शिकार

Updated: IST occultist raped a woman
दो साल से महिला बाबा के संपर्क में थी, बाबा ने उसे इलाज के झांसे में ले हवास का शिकार बना डाला।

अलीगढ़। इलाज की खातिर गई महिला को कार में घर छोड़ने के बहाने बैठकर बीच रास्ते में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में महिला एक ढोंगी बाबा के पास इलाज करने गयी थी। लेकिन रास्ते में ठोगी बाबा ने ड्राइवर के साथ मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। बाद में पुलिस थाने पहुंचकर पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है।

दो साल पहले से थी बाबा के संपर्क में

मूल रुप से अलीगढ़ निवासी महिला मोहनी (काल्पनिक नाम) की छह साल पहले कासिमपुर पावर हाउस में शादी हुई थी। पति से अनबन के कारण पिछले ढ़ाई साल से महिला खैर निवासी अपनी बड़ी बहन के साथ ही रहती है। कस्बा में दो साल पहले हरियाणा के पलवल निवासी एक बाबा ने संत्सग किया था। तभी से महिला बाबा के सम्पर्क में आ गयी। बताते हैं कि महिला को पित्त की थैली में पथरी थी।

इलाज का दिया था झांसा

पित्त की थैली में पथरी को सहीं होने का बाबा ने भरोसा दिया तो महिला बाबा के पास इलाज को चली गयी। वहां से वापस लौटते में बाबा ने कहा कि वह अलीगढ़ चल रहे हैं, तो उन्हीं की कार से वह भी चले। महिला बाबा और उसके ड्राइवर के साथ चल दी। पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह कस्बा खैर के पास पहुंची तो उसने बाबा से वहीं उतरने के लिए कहा। बाबा द्वारा उससे कहा गया कि कुछ दूर उन्हें एक काम है वापस लौटते में उसे वह घर तक ही छोड़ देंगे। इस विश्वास में महिला कार में ही बैठी रही। कार लोधा थाना क्षेत्र के गांव परसेरा के निकट और आईटीएम कॉलेज के पीछे जाकर रुकी। वहां बाबा और उसके ड्राइवर ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गये।

पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित महिला अपनी बहन व अन्य परिजनों के साथ लोधा थाने पहुंची। जहां उसने पुलिस को आपबीती बतायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त महिला को डॉक्टरी के लिए पंडित दीनदयाल अस्पताल भेजा। उधर पुलिस ने आरोपी बाबा और उसके ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???