scriptPresidential Election 2017: रामनाथ कोविंद को मिल रहा सौ फीसदी समर्थन | Presidential Election 2017 vote for Preesident Poll Ram nath Kovind and Meira Kumar | Patrika News
अलीगढ़

Presidential Election 2017: रामनाथ कोविंद को मिल रहा सौ फीसदी समर्थन

 Presidential Election 2017 – BJP विधायकों का कहना देश को अच्छा Rastrapati मिलने जा रहा है।

अलीगढ़Jul 17, 2017 / 11:43 am

suchita mishra

Presidential Election 2017

Presidential Election 2017

अलीगढ़। Presidential Election 2017 में भाजपा उम्मीदवार Ram Nath Kovind को अलीगढ़ से 100 प्रतिशत समर्थन मिल रहा है क्योंकि इस बार शहर के मौजूदा सातों विधायक व सासंद भाजपा से हैं। अलीगढ़ में यह पहली बार होगा जब Rastrapati Chunav Voting में 100 फीसदी समर्थन एनडीए के उम्मीदवार को मिलेगा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव में वोटों का गणित भी एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में बताया जा रहा है। हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी Meira Kumar ने इसे एक विचारधारा की लड़ाई बताते हुए अंतरआत्मा की आवाज सुनकर वोट देने की अपील की है।

भाजपा के सांसद सतीश गौतम का कहना है कि इस बार राष्ट्रपति प्रत्याशी को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और प्रधानमंत्री की पसंद के हैं। साथ ही देश भर की करीब 40 पार्टियां एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पूरे देश के लिए एक मिसाल कायम करेगा। भाजपा एकजुट होकर दलित समाज के व्यक्ति को सम्मानित करने जा रही है। देश सबका साथ सबका विकास की नीति पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद बेहद सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं इसलिए हमें उम्मीद है कि इस चुनाव में वे ही जीत हासिल करेंगे। 

वहीं भाजपा के अलीगढ़ शहर के विधायक संजीव राजा ने कहा कि हम सब का परम सौभाग्य है कि भाजपा के उम्मीदवार पहली बार हमारे वोट से राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं। इतिहास में हमारा नाम रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार देश को राष्ट्रपति उत्तर प्रदेश देने जा रहा है। इससे दलित समाज और उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर है। भाजपा के कोल विधायक अनिल पाराशर ने कहा कि रामनाथ कोविंद को चुना जाना राष्ट्र के हित में है। उन्होंने कहा कि इस मामले में विपक्ष को भी साथ में आना चाहिए था, जिससे निर्विरोध राष्ट्रपति चुना जाता। देश को बहुत अच्छा राष्ट्रपति मिलने जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो