Patrika Hindi News

> > > > RLD suffering from crisis of candidates in UP election

UP Election 2017

इन सीटों पर रालोद को नहीं मिल रहा कोई उम्मीदवार!

Updated: IST RLD
रालोद नेताओं और कार्यकर्ताओं में गठबंधन को लेकर असमंजस।

अलीगढ़. जिस पार्टी के जनपद में मौजूदा समय में तीन विधायक हैं, उस पार्टी को कई सीटों पर चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। विधानसभा चुनाव करीब है और भाजपा को छोड़ लगभग हर दल ने अपने—अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं लेकिन चौ. अजीत सिंह की पार्टी रालोद को अतरौली, छर्रा और शहर विधानसभा सीट से कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा है।
अबतक इन विधानसभा सीटों पर दावेदारी
पार्टी के पदाधिकारी चौ. महिपाल सिंह ने बताया कि अब तक रालोद से चुनाव लड़ने के किए खैर विधानसभा से मौजूदा विधायक भगवती प्रसाद और ओमपाल सूर्यवंशी प्रमुख दावेदार हैं, इगलास विधानसभा में विधायक त्रिलोकी राम दिवाकर, प्रेमसिंह जाटव, और सुमित्रा चौधरी जबकि बरौली से नेता विपक्ष और मौजूदा विधायक ठा. दलवीर सिंह की दावेदारी है। पार्टी को शहर विधानसभा सीट से राज अग्रवाल ने टिकट मांगी है, जबकि कोल विधानसभा से पार्टी को प्रत्याशी का इंतजार है। कल्याणसिंह के गढ़ अतरौली में भी पार्टी से टिकट मांगने वालों की दरकार है। छर्रा विधानसभा से भी ठा. राकेश सिंह एकमात्र टिकट मांगने वाले व्यक्ति हैं।
सपा-लोकदल गठबंधन की संभावना का प्रभाव
अलीगढ़ जिले में रालोद की स्थिति इतनी खराब नहीं है कि पार्टी से चुनाव लड़नेवालों की कमी रहे लेकिन विधानसभा चुनावों में पार्टी हाईकमान अगर सपा या दूसरे किसी दल से गठबंधन करती है तो इगलास, बरोली और खैर के अलावा बाकी चार विधानसभाओं पर पार्टी के चुनाव लड़ने की संभावना कम रहती है। इसलिए कोई भी व्यक्ति इन चारों सीटों पर टिकट मांगने से परहेज करता है, क्योंकि अगर गठबंधन हुआ तो प्रत्याशी की इलाके में की गयी मेहनत बेकार चली जाती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???