Patrika Hindi News

Video Icon सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या, कैश वैन से 20 लाख रुपए लूटे

Updated: IST ATM Cash Van Loot
बेखौफ बदमाशों ने थाने से कुछ दूर लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

अलीगढ़। जिले में बेखौफ बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर एटीएम कैश वैन से 20 लाख रुपए लूट लिए। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर गांधी पार्क थाना है। फिर भी बाइक सवार बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों को कोई पता नहीं चल सका।

एटीएम में कैश डालने आयी थी वैन

सोमवार को दिनदहाड़े थाना गांधी पार्क के धनीपुर मंडी गेट के सामने ये वारदात हुई। यहां दोपहर को सीएमसी सिक्योरिटी की वैन आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कैश डालने आई थी। वैन से दो लोग एटीएम में कैश डालने के लिए बैग लेकर उतरे, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने बैग में रखे कैश को लूट लिया। विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड राकेश मिश्रा को गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य एक व्यक्ति भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया।

एटीएम में नहीं था सीसीटीवी कैमरा

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों से बदमाशों के हुलिए के बारे में पूछताछ की। बताया जाता है कि एटीएम में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है। आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे। एसएसपी राजेश पांडे का कहना है कि सावन के दूसरे सोमवार के मौके पर पुलिस फोर्स शिव मंदिरों में लगाई गई थी। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों को जल्द पकड़ा जाएगा।

वीडियो-

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???