Patrika Hindi News

शिवपाल के करीबी विधायक का लगातार बढ़ रहा कद, विरोधियों ने माना लोहा

Updated: IST Zamirullah
शिवपाल यादव के करीबी विधायक का लगातार कद बढ़ता जा रही है।

अलीगढ़। जनपद की राजनीति में इन दिनों सत्ताधारी समाजवादी पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है। आए दिन हो रहे बदलावों ने समाजवादी पार्टी के संगठन में उत्साह भर दिया है। सपा के प्रदेश अध्यक्ष पद की कमान शिवपाल यादव के हाथ में आते ही महानगर अध्यक्ष अज्जू इशाक ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद महानगर अध्यक्ष पद के लिए भाग दौड़ शुरू हो गई, लेकिन बाजी हाथ लगी विधायक जमीरउल्लाह के करीबी बाबा फरीद आजाद के।

सत्ता में रहकर भी किए तमाम विरोध प्रदर्शन

विधायक जमीरउल्लाह ने न सिर्फ अपने करीबी पुराने समाजवादी बाबा फरीद आजाद को महानगर अध्यक्ष बनवाया बल्कि सपा के एक खेमे द्वारा षडयंत्र से जेल भिजवाए गए खालिद हसन खान पप्पू को भी अल्पसंख्यक सभा में प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी दिलवा दी। विधायक जमीरउल्लाह समाजवादी पार्टी के संगठन में छा गए हैं और आमजन में भी चर्चित हो रहे हैं। बताते चलें कि जमीरुल्लाह ऐसे विधायक हैं जो सत्ता में रहकर भी तमाम विरोध के बावजूद जनता की समस्याओं को लेकर पुलिस प्रशासन से दो-दो हाथ करते नजर आये हैं।

समाजवादियों को खोया सम्मान लौटायेंगे

कोल विधानसभा विधायक जमीरुल्लाह के बढ़ते वर्चस्व ने विरोधियों को हैरान कर दिया है। कुछ दिन पहले तक विधायक का विरोध करने वाले भी अब उनके समर्थन में आते दिख रहे हैं। नवनियुक्त बाबा फरीद आजाद कहते हैं कि मुझ जैसे साधारण से कार्यकर्ता को महानगर अध्यक्ष बनाकर सपा ने गरीबों, शोषितों की आवाज को सही मायने में बुलंद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वह पुराने समाजवादियों को खोया सम्मान लौटाएंगे और संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह आमजन की समास्याओं को सुनने के लिए लोगों के बीच जाएंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???