script#UPElection2017 जो विकास कराए वही नेता जनता को भाये | Voters Opinion in hamara neta kaisa ho campaign by Patrika News in Hindi | Patrika News

#UPElection2017 जो विकास कराए वही नेता जनता को भाये

locationअलीगढ़Published: Jan 18, 2017 06:33:00 pm

पत्रिका कैंपेन हमारा नेता कैसा हो में वोटर्स ने कहा कि उन्हें विकास करने वाला नेता चाहिए।

Hamara Neta Kaisa ho

Hamara Neta Kaisa ho

अलीगढ़। विधानसभा चुनावों में अभी भाजपा ने भी प्रत्याशियों के पत्ते खोल दिए हैं। इसके बाद वोटर ने अब सभी प्रत्याशियों की तुलना करना शुरू कर दिया है। अलीगढ़ की शहर विधानसभा की जनता धर्म-जाति से ऊपर उठ कर विकास की बात चाहती है। शहर के बीच जाकर जब पत्रिका ने लोगों से बात की तो लोगों ने कहा कि उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो विकास की बात करे, सबको साथ लेकर काम करने का इरादा रखता हो।

सकारात्मक सोच और विकास करने वाला हो
सासनीगेट इलाके के रहने वाले मुकेश कुमार का कहना है कि आज जो भी प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं कल वह नजर नहीं आएंगे, जीतने वाले भी मतदाताओं की ओर ध्यान नहीं देते। विकास की बातें जो वह चुनावी समय में करते हैं, उन्हें भी पूरा करने की नहीं सोचते। इसलिए उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो अपनी सकारात्मक सोच से विकास को प्राथमिकता दे। संजीव कुमार का कहना है कि वह व्यापारी हैं इसलिए ऐसा नेता चाहेंगे जो ईमानदार हो और व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखे।

साफ सफाई और विकास हो प्रथामिकता
सुल्तान का कहना है उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो ईमानदार हो, पेड़ पौधे लगवाये, स्टैंड सही कराये, विकास कराये ऐसा नेता उन्हें चाहिए। सबको साथ लेकर चलने वाला हो, अच्छा विकास करे। मनोज का कहना है कि उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो विकास करे, सिर्फ रिविन काटने में ही व्यस्त न रहे। साफ सफाई का ध्यान रखने वाला नेता हो। नेता ऐसा हो जो सबको साथ लेकर चले और विकास कराये।

देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो