Patrika Hindi News

ट्रिपल आईटी की महिला अकाउंटेंट की कमरे में लटकी मिली लाश

Updated: IST Dead Body
झलवा स्थित ट्रिपल आईटी काॅलेज के परिसर के क्वार्टर में मिला शव

इलाहाबाद. झलवा स्थित ट्रिपल आईटी कॉलेज की महिला अकाउंटेंट ने अपने आवासीय परिसर में बने क्वार्टर में सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलते ही कॉलेज में सनसनी फैल गई। धूमनगंज पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया। महिला अकाउंटेंट ने फांसी क्यों लगाई इसकी अब तक वजह नहीं पता चल पाई है।

मुठीगंज के चंदापुर खाता के रहने वाले राधे किशन गुप्ता की 42 वर्षीय बेटी श्वेता गुप्ता की सोमवार शाम को उसके क्वार्टर में फांसी पर लटका हुआ शव मिला। जिसे देख लोगों में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना फैलते ही शिक्षकों और छात्रों सहित अन्य लोगों के बीच सनसनी फैल गई। पीपल गांव चैकी प्रभारी के अनुसार सोमवार की सुबह नौकरानी घर पर आयी थी लेकिन दरवाजे अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद नहीं खुला। इसके बाद वह चली गयी। शाम को भी वह घर आई तो दरवाजा अंदर से बंद था कोई आवाज भी नहीं आ रही थी। इसके बाद उसने मामले की जानकारी सिक्योरिटी अफसर को दी। सिक्योरिटी अफसर ने तत्काल कि सूचना धूमनगंज थाने को दी।

सूचना पाकर इंस्पेक्टर अरुण कुमार त्यागी पुलिस के साथ वहां पहुंचे। इस दौरान जब दरवाजा तुड़वाया गया तो फांसी पर लटकी लाश देख लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। देर रात शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। कमरे की तलाशी ली गई लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। श्वेता गुप्ता अविवाहित थी। उनका पूरा परिवार मुट्ठीगंज स्त्री घर में रहता है। वह अपने क्वार्टर में अकेली रहती थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???