scriptबीजेपी की सरकार आए, खोल देगें बुआ-भतीजे का काला चिट्ठा: केशव प्रसाद मौर्या   | BJP state president Keshav prasad maurya statement on sp and bsp | Patrika News

बीजेपी की सरकार आए, खोल देगें बुआ-भतीजे का काला चिट्ठा: केशव प्रसाद मौर्या  

locationप्रयागराजPublished: Sep 29, 2016 06:13:00 pm

सपा व बसपा की बैसाखी के जरिये हुआ करोड़ों का घोटाला…

mayawti-keshav-akhilesh

mayawti-keshav-akhilesh

इलाहाबाद. इलाहाबाद में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेसवार्ता किया। इस दौरान मौर्या ने अपने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार आ जाए तो बुआ-भतीजे का सारा कच्चा-चिट्ठा खोल देंगे। 

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। केशव मौर्य ने कहा है कि कांग्रेस के समय 12 लाख करोड़ का घोटाला किया गया। उन्होंने दावा किया कि इस घोटाले को सपा व बसपा की बैसाखी के जरिये किया गया। किसानों की बुरी स्थिति के लिये उन्होंने कांग्रेस को जिम्मेदार बताया। उन्होंने राहुल गांधी की किसान यात्रा पर जबरदस्त तंज किये।

दगी कारतूस के दम पर सपा चली विधानसभा चुनाव फतह करने

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने सपा में फिर से मंत्रीपद की शपथ लेने वाले गायत्री प्रजापति को लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि सपा में जिस तरह से घमासान मचा हुआ है। यह सपा को आने वाले चुनाव भारी पड़ेगा।सांसद केसव प्रसाद मौर्या ने पीसी के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर 63 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसमें श्रगवेरपुर घाट के विकास, दिव्यंगों के लिए लाभ देने, बमरौली एयरपोर्ट के विकास सहित अन्य योजनाएं शामिल हैं।

भारतीयों को दी बधाई
साथ ही पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन को अंजाम देकर आतंकी ठिकानों को तबाह करने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि भारत ऐसी कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगा। उन्होंने पाक और आतंकी संगठनों को चेतावनी दी है। कहा है कि यदि आतंकी भारत में घुसे ता जिंदा नहीं बचेंगे। उन्होंने इस ऑपरेशन के लिये भारतीय सेना और भारतीयों को बधाई दी है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो