scriptBREAKING: वसूली को लेकर छात्रनेता ने व्यवसायी को मारी गोली | businessman shoot student leader for recovery in front of KPUC Hostel University of Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

BREAKING: वसूली को लेकर छात्रनेता ने व्यवसायी को मारी गोली

इलाहाबाद का बड़ा व्यवसाई है सुनील, छात्रनेताओं के वसूली से तंग आकर बंद की थी दुकानें

प्रयागराजSep 22, 2016 / 01:12 pm

sarveshwari Mishra

Sunil Gupta

Sunil Gupta

इलाहाबाद. कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सुनील गुप्ता को केपीयूसी छात्रावास के कुछ छात्रनेता ने दिनदहाड़े गोली मार दी। जिससे उन्हें गंभीर चोट भी आई है। यह मामला चुनाव को लेकर पैसे न देने की वजह और मानी जा रही है। वहीं सुनील के परिजनों का कहना है कि अज्ञात पार्टी से जमीनी विवाद का मामला है।


बता दें कि सुनील इन दिनों राजनीति में सक्रिय हो रहे थे। शहर में कई जगह इनकी होर्डिंग लगवाई थी हालांकि किसी भी राजनितिक पार्टी से इनका कोई मतलब नही था। यह इलाहाबाद के बड़े व्यवसायी हैं । केपीयूसी छात्रावास के सामने इनकी डायमंड जुबली हॉस्टल के सामने सुनील चाट कार्नर के नाम से बड़ी दुकान है ।


चुनाव के एक दिन पहले भी यहां गोली चली थी। छात्र संघ के नाम पर धन उगाही से परेशान होकर सभी कोंचिंग रेस्तरॉ और अन्य दुकानदारों ने चुनाव तक कोचिंग और दुकाने बंद करने का फैसला लिया था। परिजनों का कहना है कि किसी पार्टी से बहुत पुराना जमीनी विवाद है। सुनील बलिया का निवासी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो