Patrika Hindi News

> > > > cbi arrested two officers of postal department with bribe

सीबीआई ने डाक विभाग के दो अफसरों को घूस लेते पकड़ा

Updated: IST bribe
विभागीय जांच रोकने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे अधिकारी,दोनो अधिकारियों को सीबीआई ले गई लखनऊ

इलाहाबाद. सीबीआई ने विभागीय जांच रोकने के नाम पर रिश्वत मांगने वाले दो अधिकारियों को धरदबोचा। सीबीआई की ओर से यह कार्रवाई गुरूवार शाम एक विभागीय कर्मचारी की लिखित शिकायत पर की गई। पकड़े गए दोनों आरोपियों को सीबीआई की टीम लखनऊ लेकर चली गई।

मुट्ठीगंज डाकघर में तैनात अभिषेक करन पहले प्रधान डाक घर में पदस्थ थे। उस दौरान एक शख्स ने उनके खिलाफ शिकायत की थी। उसी मामले की जांच को रोकने के नाम पर अभिषेक से प्रधान डाक घर के अधिकारी एएसपीओ गौरव श्रीवास्तव व विनोद श्रीवास्तव ने 30 हजार रुपए रिश्वत मांगे। इससे डाककर्मी काफी परेशान था। वहीं ये दोनों लगातार उस दबाव बना रहे थे। पैसे नहीं देने पर उनके खिलाफ भी जांच करने की कभी बात करते। ऐसे में अभिषेक ने मामले की शिकायत सीबीआई टीम को दे दी।

सीबीआई ने गुरूवार को दोनों घूसखोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। गुरूवार शाम जैसे ही डाककर्मी ने एएसपीओ को 30 हजार देने लगे। चारो ओर पहले से फैले सीबीआई के आला अधिकारी और कर्मचारियों ने उन्हें दबोच लिया। इसके बाद सीबीआई उन्हें गिरफ्तार कर लखनऊ लेकर चली गई। मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम उनके ऊपर आवश्यक कार्रवाई लखनऊ में ही करेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे