scriptहोटल मालिक को अपराधियों ने मारी गोली,  हालत नाजुक  | Criminal Shot Hotel owner In Allahabad News In Hindi | Patrika News

होटल मालिक को अपराधियों ने मारी गोली,  हालत नाजुक 

locationप्रयागराजPublished: Jul 22, 2017 07:14:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

घायल होटल मालिक को उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया 

Criminal Shot

Criminal Shot

इलाहाबाद. कोतवाली थाना क्षेत्र के रामबाग मोहल्ले में बीती शाम एक होटल मालिक को बदमाश उसके चैम्बर में गोली मारकर फरार हो गये। बताया जा रहा की घटना की वजह सम्पत्ति का विवाद है। घायल होटल मालिक को उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर कोतवाली के रामबाग निवासी पंकज जयसवाल होटल साक्षी का मलिक है। पंकज जयसवाल दो भाई तीन बहन में सबसे बड़ा है। सम्पत्ति के बटवारे को लेकर सबसे छोटी बहन अंकिता जायसवाल से पिता की मौत के बाद से विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात अंकिता अपने कुछ सहयोगियों को लेकर साक्षी होटल में पहुंची और मारपीट किया। मामले की शिकायत लेकर उसकी मां थाने भी गयी थी। इससे पूर्व भी आये दिन परिवार में सम्पत्ति के बटवारे को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते है। 






घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि पंकज जायसवाल होटल के चेम्बर में अकेले बैठा था। इस बीच अपराधी पहुंचे और पूंछा कि पंकज जायसवाल कौन है। चैम्बर में बैठे पंकज ने कहा मैं हूं। इस पर अपराधी ने तमंचा निकाला और सीने में सटाकर गोली मार दी और भाग निकला। गोली चलते ही होटल के कर्मचारियों ने परिजनों को खबर दिया। खबर मिलते ही उसकी मां सहित पूरे परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उपचार के लिए तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।





गोली से घायल पंकज की मां ने आरोप लगाया है कि इस वारदात के पीछे मेरी बेटी अंकिता जायसवाल व उसके सहयोगियों का हाथ है। होटल के मालिक को गोली मारे जाने की सूचना पर इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस कहना है कि सम्पत्ति के बटवारे को लेकर परिवार में ही रंजिश चल रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो