scriptBreaking News: कंगना रनौत ने खुद किया खुलासा, जल्द बनेंगी मां ! | Kangana Ranaut playing the role of a mother ! | Patrika News

Breaking News: कंगना रनौत ने खुद किया खुलासा, जल्द बनेंगी मां !

Published: Nov 06, 2015 05:49:00 pm

Submitted by:

Nidhi Sharma

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई में 17वें जियो मामी फिल्म महोत्सव में एक बात का खुलासा किया की वह जल्द मां बनने वाली है।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई में 17वें जियो मामी फिल्म महोत्सव में एक बात का खुलासा किया की वह जल्द मां बनने वाली है।


सूत्रों के अनुसार उनका ये कहना कुछ देर के लिए सबको चौंकाने जैसा था। खैर कंगना ने जल्दी ही बात संभालते कहा कि उन्हें शेखर कपूर की फिल्म में 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला का किरदार निभाने की पेशकश की गई है।


कंगना को ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। कंगना ने कहा, “मुझे 85 वर्षीय बूढ़ी महिला के किरदार का प्रस्ताव मिला है।

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की कई एक्ट्रेसेस के साथ बदसलूकी!kangana ranuat


यह एक मां का किरदार है। हम अभी इस बारे में बात कर रहे हैं। यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। हालांकि कंगना ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि यह किरदार शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ मे होगा या किसी और फिल्म में है।

कैटरीना कैफ हुईं अस्पताल में भर्ती !kangana ranuat



कंगना महोत्सव में ‘वूमेन इन फिल्म्स’ सत्र के दौरान शबाना आजमी, विद्या बालन, किरण राव और निर्देशक अवा दुवेरनी के साथ नजर आईं। बता दें खबरों के अनुसार कंगना फिल्म रंगूर में भी नजर आ सकती हैं।


करण सिंह ग्रोवर के साथ लीक हुईं तस्वीरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी !kangana ranuat

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो