scriptगोली मारकर भाग रहा पूर्व सांसद का बेटा LIVE मुठभेड़ में गिरफ्तार, चार दिन पहले ही जेल से छूटा है | Ex MP Suresh Pasi Son Arrested in LIVE Encounter after Shot Youngman in Allahabad News | Patrika News

गोली मारकर भाग रहा पूर्व सांसद का बेटा LIVE मुठभेड़ में गिरफ्तार, चार दिन पहले ही जेल से छूटा है

locationप्रयागराजPublished: Jul 25, 2017 10:47:00 pm

गिरफ्तार अपराधी पूर्व सांसद सुरेशपासी का बेटा रमेश पासी है, मफोर्डगंज में वह अपने वह और उसका साथी युवक को गोली मारकर भागने के दौरान गिरफ्तार।

Ex MP Suresh Pasi Son Arrested

Ex MP Suresh Pasi Son Arrested

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद शहर के मम्मफोर्डगंज मोहल्ले में उस समय अफरा तफरी मच गई जब सरेराह शाम को बाइक सवार दो बदमाश युवक को गोली मारकर फरार हो गये। गोली मारने का आरोप पूर्व सांसद के बेटे सहित दो पर लगाया गया है। गोली मारने की सूचना पर पीछा कर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के पुराना मम्मफोर्डगंज के सौरभ उर्फ शालू पुत्र रमेश कुमार शाम बाल कटवाकर अपने घर के लिए वापस लौटा। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़.तोड़ गोली चलाते हुए भागने लगे। पूूूर्व सांसद का आरोपी बेटा अभी चार दिन पहले ही एक वकील पर फायरिंग के मामले में जेेेल से छूटा है। बताया गया है कि उसने मंगलवार को ही अपने पिता पूर्व सांसद सुरेश पासी को भी जान से मारने की धमकी दी है।


READ MORE: मायावती के प्लान से डरी ठश्रच्, केशव मौर्या की बदल सकती है जिम्मेदारी, दिल्ली तलब


देखें वीडियो



वारदात के वक्त किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कर्नलगंज इंस्पेक्टर सहित आलाधिकारी मौके पहुंचे और हमला करके भाग रहे एक अपराधी का पीछा करते हुए बेली गांव में घेर लिया। उधर घायल हुए युवक को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। मुठभेड़ के दौरान अपराधी ने पुलिस पर भी एक फायर किया। पुलिस ने शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाब हो गयी। हालांकि इस दौरान पुलिस कर्मी बाल.बाल बच गये। 




पकड़ा गया शातिर अपराधी शिवांग पूर्व सांसद सुरेश पासी का बेटा बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो अभी हाल ही में वह जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आया है। उसके खिलाफ इससे पूर्व भी कई मुकदमे दर्ज है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि पूर्व सासद सुरेश पासी शहर के म्योराबाद में रहते है। जानलेवा हमले की वजह पुरानी रंजिश बता रहें है। हालांकि पुलिस के अधिकारी अभी इस सम्बन्ध में कुछ भी बोलने से बच रहें है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो