Patrika Hindi News
UP Scam

विधायक विजय मिश्र के भाई ने बहू और मायके वालों पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

Updated: IST Bahubali Vijay Mishra
बाहुबली विजय मिश्रा ने जार्जटाउन थाने में अपनी बहू और उसके मायके वाले पर लगाया हत्या का आरोप

इलाहाबाद. भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे की मौत मामले में जार्जटाउन पुलिस ने बीती रात मृतक की पत्नी व मायके वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है। मृतक के पिता सेवा निवृति सीओ रामजी मिश्रा ने गुरूवार को बहू रूशाली उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जार्जटाउन थाने मे तहरीर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज करके जाॅंच शुरू कर दिया है। सैदाबाद के खपटिहा गांव के निवासी रामजी मिश्र वर्ष 2007 में पुलिस विभाग से रिटायर्ड हुए है। उनके छह बेटों में अमित मिश्र पांचवा बेटा था। दो बेटे गांव में रहते है। जबकि चार बेटे शहर के अल्लापुर में कुंदन गेस्ट हाउस के पास पिता के साथ ही रहते है। अमित मिश्रा बेरोजगार था और अपनी पत्नी रूशाली और दो बच्चों के साथ अलग इसी घर में रहता था। अमित शराब का आदी हो चुका था। जिसे लेकर घर में प्रति दिन विवाद होता रहता था।

बता दें की मंगलवार की रात अमित की मौत फासी पर लटकने से हो गई थी मौत के बाद परिजनो ने बताया की अमित उस दिन घर शराब के नशे में लौटा था। रात लगभग डेढ़ बजे अमित की पत्नी के शोर मचाने और रोने की आवाज सुनकर पास में रह रहे बड़े बेटे सतीश को भेजा तो वह बेटे का शव पकड़कर रो रही थी। उसने बताया कि वह फांसी लगा ली है। इसके बाद तत्काल उसे उपचार के लिए नजदकी अस्पताल ले गये। उसके बाद तीन बजे के लगभग पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने विधायक विजय मिश्र के भतीजे का मामला होने की वजह से आनन-फानन में पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे पोस्टमार्टम शुरू किया गया।

पोस्टमार्टम के दौरान मामला संदिग्ध जान चिकित्सकों ने अन्य जानकारों का भी सहयोग लिया और शव को अन्तिम संस्कार के लिए दे दिया। पुलिस को जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली वह आचम्भित हो गयी और उसकी हत्या किये जाने की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर पूंछताछ किया। मामला संदिग्ध होने की वजह से पत्नी से अलग बयान की तैयारी कर ली।गुरूवार की शाम रिटायर्ड सीओ राम जी मिश्र ने बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया। पुलिस कहना है कि छह पृष्ट की तहरीर है। मुख्य विन्दु यह है वह अमित की पत्नी व उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी जायेगी और वैज्ञानिक जांच के साथ अन्य तथ्य जांचने और बयान लिये जाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

आगे की खबर पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???