Patrika Hindi News

यूपी के इलाहाबाद में दिव्यांग नाबालिग लड़की से कब्रिस्तान में किया गैंगरेप 

Updated: IST rape with minor
लालच देकर दिव्यांग नाबालिग लड़की को...

इलाहाबाद. दो लोग एक नाबालिग मूक लड़की को लालच दे कर कब्रिस्तान ले गए। इसके बाद दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों को पुलिस ने बृहस्त गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अतरसुइया थाना अंतर्गत 14 फरवरी की देर शाम सुफियान उर्फ़ गंगा (22) एक लड़की का हाथ पकड़ कर एसएस खन्ना कॉलेज के पास स्थित तिकोनीया पार्क की ओर आ रहा था। यहां पहले से खड़े आरिफ और फिरोज ने गूंगे के हाथ से लड़की को ले लिया।

आरोपी आरिफ व फिरोज ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि इन दोनों ने गूंगे के हाथ से लड़की को ले कर गूंगे को वहां से भगा दिया। इसके बाद लड़की को सामान दिलाने की लालच दे कर ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे। वहां से फिरोज के कहने पर आरिफ लड़की को गोदी में उठा कर बगल कब्रिस्तान में चला गया।

कुछ ही देर में फिरोज भी वहां आ गया। इसके बाद दोनों ने नाबालिग दिव्यांग के साथ बलात्कार किया। मामले की जानकारी होते ही तत्काल पिता ने गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान पुलिस ने भी तत्काल अज्ञात के खुलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कर जांच में जुट गयी। पुलिस ने जब आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंघाले तो इन दोनों आरोपियों की पहचान हो सकी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???