Patrika Hindi News

यूपी बोर्ड मुख्यालय के सामने नगर निगम फेंक रहा कूड़ा, विरोध में शिक्षकों ने की हड़ताल

Updated: IST protest
नगर आयुक्त के खिलाफ शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने जमकर की नारेबाजी

इलाहाबाद. माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड मुख्यालय के दक्षिणी गेट के सामने से कूडा घर हटाने की मांग को लेकर माध्यमिक शिक्षा परिषद के सभी कर्मचारियों ने सब्जी मंडी चौराहे पर धरना प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम कर दिया। माध्यमिक शिक्षा परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष शिव जी श्रीवास्तव और प्रांतीय महामंत्री बृजनंदन के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों ने नगर आयुक्त शेष मणि पांडेय,जिला प्रशासन को घेरत हुए मुर्दाबाद के नारे लगाये।

माध्यमिक शिक्षा परिषद के कर्मचारियों कहना है कि जब तक माध्यमिक शिक्षा परिषद मुख्यालय के दक्षिणी गेट से कूडा घर नहीं हटेगा तब तक हड़ताल खत्म नहीं होगी। इस दौरान प्रांतीय अध्यक्ष शिव जी श्रीवास्तव,प्रांतीय महामंत्री बृजनंदन,उपाध्यक्ष उमेश कुमार,मंत्री अजीत कुमार सोनकर,शिक्षा निदेशालय के प्रांतीय अध्यक्ष रंग नाथ मिश्रा राजकीय मुद्राणालय के पदाधिकारियों सहित अन्य विभागों के कर्मचारियों ने हड़ताल मे भागीदारी की।

बतादें कि माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड मुख्यालय के सामने नगर निगम काफी दिनों से कूड़ा फेंकने लगा। इस बात को लेकर शिक्षा विभाग ने कई बार विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर इसकी शिकायत की पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। तब शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और हड़ताल शुरू कर दी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???