scriptतेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को कुचला, तीन की मौत | three people death in road accident allahabad | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को कुचला, तीन की मौत

locationप्रयागराजPublished: Dec 02, 2016 02:28:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

खुशियों पर टूटा कोहरे का कहर

accident

accident

इलाहाबाद. घना कोहरा गुरूवार को नाचते गाते लोगों पर कहर बन कर छाया। सरायइनायत के अंदावा मोड़ स्थिति जीटी रोड पर सिलेंडर से लदी ट्रक बधाव लेकर जा रहे लोगों पर मौत बन कर गिरी। इसके कारण तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई बुरी तरह जख्मी हो गये। गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल मचाया।

सरायाइनायत के लगड़ी का पुरा गांव के कमलेश बिंद की बहन सुनीता की शादी अंदावा निवासी रामकृपाल के बेटे सुरेश के साथ हुई है। सुनीता ने पिछले महीने एक बच्चे को जन्म दिया। गुरूवार को उसके माइके वाले बच्चे का बधाव लेकर नाचते, गाते सुनीता के ससुराल आ रहे थे। 
बुधवार की तरह ही गुरूवार को भी घना कोहरा था। घने कोहरे के कारण आसपास कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। इसी बीच वाराणसी की ओर से सिलेंडर से भरी ट्रक नाचने गाने वाले लोगों पर कहर बन कर चढ़ी। इस दौरान एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 
इसे देख जब गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ना चाहा तो ट्रक लेकर वह भागने के चक्कर में दो और लोगों को रौंदता हुआ भाग गया। सड़क पर खून ही खूद देख लोगों की रूह कांप उठी। गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया और जमकर बवाल किया। सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की फोर्स आ गई। इसके बाद उन्होंने किसी तरह से बेकाबू लोगों को नियंत्रित किया। गुरूवार को हुए इस हादसे में षांति देवी (30), श्रीदेवी व तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई।

साल की बिरजन को जख्मी हालत में एसआरएन भर्ती कराया गया है। वहीं जिन्हें मामूली चोटें आई थीं। उनका प्राथमिक उपचार कर छोड दिया गया। इस मौत से सुनीता के ससुराल से लेकर माइके तक में सन्नाटा पसर गया। हादसे के बाद लोग रोते बिलखते नजर आये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो