scriptपत्नी के डर से 5 माह तक गार्डन में रहा करोड़पति, कोर्ट ने दिलाया तलाक | American billionaire had to live in garden due to angered wife | Patrika News

पत्नी के डर से 5 माह तक गार्डन में रहा करोड़पति, कोर्ट ने दिलाया तलाक

Published: Oct 12, 2015 08:46:00 am

पति की गार्डनगिरीः रोज-रोज के झगड़े के बाद शराफत खान को बीवी ने घर से निकाला, घुस
न सकें इसलिए बदले डाले घर के सारे ताले

usa billionaire

usa billionaire

टेक्सास। टेक्सास (अमरीका) के लेकवैली में आलीशान बंगला और करोड़ों की संपत्ति होते हुए भी पांच माह तक घर के बागीचे में रहने को मजबूर शराफत खान को आखिरकार कोर्ट से भी राहत नहीं मिली। अदालत ने पत्नी को घर की मालिक बताते हुए शराफत को घर खाली करने को कह दिया।

इससे पहले 69 वर्षीय शराफत खान ने प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप पांच महीने घर के बागीचे में ही गुजर बसर की। इस दौरान वे एक जोड़ी कपड़े में ही रहे। उनके पास जूते तक नहीं थे क्योंकिपत्नी ने घर से निकाल दिया था। वे घर में घुस न सकें इसलिए सारे ताले भी बदल दिए थे। दोस्तों-रिश्तेदारों ने मदद करनी चाही पर शराफत ने मना कर दिया। बोले -पत्नी के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध कर रहा हूं। दरअसल शराफत व उनकी पत्नी के बीच अक्सर छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे। इससे तंग आकर पत्नी ने आखिरकार उन्हें बाहर निकाल दिया।

पड़ोस के लोगों ने शराफत को खाना देने की कोशिश की तो पत्नी ने घर के आगे बोर्ड लटका दिया कि अगर इन्हें खिलाना है तो अपने घर ले जाएं, रखना चाहें तो अपने यहां रख लें, यहां खाना देना मना है। पड़ोसियों ने फिर भी अपना धर्म निभाया और डायबिटीज व हाई ब्लड प्रेशर के मरीज शराफत को खाना व दवाइयां देते रहे। उनका बेटा भी अपनी मां के ही पक्ष में था।

बीवी ने जून में ही दी थी तलाक की अर्जी

शराफत खान की 61 वर्षीय डॉक्टर बीवी ने पति की गार्डनगीरी शुरू करने के बाद जून में ही सिविल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। अदालत ने उनकी अर्जी पर सुनवाई करते हुए तलाक स्वीकार कर लिया। साथ ही लाखों रूपए के इस घर पर भी बीवी का ही हक बताया। इसके बाद पुलिस ने शराफत को गार्डन से निकलने का आदेश दिया जिसे मानकर वे टैक्सी से क हीं चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो