Patrika Hindi News

अमरीकी सीनेटर की पाक को चेतावनी, हमले करने पर चुप नहीं बैठेगा भारत

Updated: IST US senator warns Pakistan
भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव पर अमरीकी कांग्रेस ने संज्ञान लिया है। अमरीकी सांसद ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि अगर भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान इस तरह हमले करते रहे तो भारत चुप नहीं बैठेगा।

वाशिंगटन। भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव पर अमरीकी कांग्रेस ने संज्ञान लिया है। अमरीकी सांसद ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि अगर भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान इस तरह हमले करते रहे तो भारत चुप नहीं बैठेगा।

कट्टरपंथियों परपाककरें कार्रवाई-क्राउली
हाउस डेमोक्रेटिक कॉकस के चेयरमैन जो क्राउली ने पाकिस्तान से सख्त लहजे में कहा कि पाकिस्तान अपनी ज़मीन पर कट्टरपंथियों के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई में तेजी लाए। क्राउली ने कहा, पाकिस्तान के सपोर्ट से आतंकी ग्रुप पिछले कुछ महीनों से भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीज फायर के उल्लंघन हो रहे हैं।

ट्रंप प्रशासन भी दखल दें-क्राउली
इस दौरान हाउस डेमोक्रेटिक कॉकस के चेयरमैन क्राउली ने ट्रंप प्रशासन से भी पाकिस्तान पर कूटनीतिक दबाव बढ़ाने की मांग की।
साथ ही कहा कि पाकिस्तान लश्कर-ए-तैबया और दूसरे आतंकी गुटों को खत्म करे, जो इंडिया-पाकिस्तान बॉर्डर पर तनाव बढ़ा रहे हैं।
भारत नहीं बैठेगा शांत-क्राउली
क्राउली ने कहा कि अमरीका को दोनों देशों पर दबाव डालना चाहिए और शांति बनाए रखने के लिए रास्ता खोजने चाहए। दोनों देशों के बीच मसलों का हल बातचीत के जरिए होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि (पाकिस्तान) अपने क्षेत्र के अंदर सक्रिय हिंसक कट्टरपंथी संगठनों के सफाए के लिए और सख्त कदम उठाए, क्योंकि भारत के नागरिकों पर ऐसे ही हमले होते रहे तो भारत शांत नहीं बैठेगा।

भारत झेल रहा टेररिस्ट अटैक
मुझे लगता है कि प्रेसिडेंट और सरकार को भारत सरकार की राय पर ध्यान देना चाहिए। भारत के लोग और वहां की सरकार एक के बाद एक टेररिस्ट अटैक झेल रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???