scriptरातों रात चमकी किस्मत, 20 डॉलर के बिल से जीते 1 मिलियन | Bartender finds $20 bill, wins $1 million lottery with it | Patrika News
अमरीका

रातों रात चमकी किस्मत, 20 डॉलर के बिल से जीते 1 मिलियन

खाड़ी क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने 20
डॉलर के बिल की मदद से एक मिलियन डॉलर जीते

Sep 01, 2015 / 05:23 pm

सुभेश शर्मा

lottery.

lottery.

वॉशिंगटन। देने वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है। खाड़ी क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने 20 डॉलर के बिल की मदद से एक मिलियन डॉलर जीते हैं। लॉटरी प्रवक्ता ने बताया कि, एक शख्स को सैन फ्रॉनसिस्कों इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सड़क के बाहर 20 डॉलर का बिल पड़ा हुआ मिला था। उसने इसका इस्तेमाल केलीफॉर्निया लॉटरी खेलने में किया और एक मीलियन डॉलर जीत लिए।

लॉटरी प्रवक्ता ग्रेग पाराशैक ने कहा कि हूबर्ट टैंग ने बुधवार को लकी बिल के जरिए एयरपोर्ट के पास स्थित एक स्टोर से दो स्क्रेचर टिक्ट्स लिए थे और इन दो टिक्ट्स में एक की मदद से उसने टॉप प्राइज जीता है। टैंग ने कहा, “मैंने स्टोर के बाहर टिकट को स्क्रेच किया। मेरे साथ स्टोर के बाहर मेरा एक दोस्त भी खड़ा था, जिसे मैंने कहा कि, पता नहीं ये असली है भी या नहीं, मुझे लगता है मैंने मिलियन डॉलर्स जीते हैं।”

पाराशैक ने कहा कि, टैंग एक बारटेंडर है और लकी बिल के सड़क पर मिलने से पहले उसने करीब दस सालों से उसने लॉटरी भी नहीं खेली थी। वहीं इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद टैंग ने कहा है कि उन्होंने अभी कोई प्लान नहीं बनाया है कि वे पैसा को कहां खर्च करेंगे। मजाक में टैंग ने कहा कि, वे इस पैसे की मदद से 20 डॉलर के बिल्स कई जगहों पर रखेंगे ताकि किसी और लकी खिलाड़ी की भी किस्तम चमक सके।

Home / world / America / रातों रात चमकी किस्मत, 20 डॉलर के बिल से जीते 1 मिलियन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो