scriptन्यूयॉर्क से इस्तांबुल जा रहे विमान में बम की खबर, इमरजेंसी लैंडिंग | Bomb threat in Turkish Airlines plane, emergency landing | Patrika News

न्यूयॉर्क से इस्तांबुल जा रहे विमान में बम की खबर, इमरजेंसी लैंडिंग

Published: Nov 22, 2015 12:42:00 pm

इस विमान में कुल 256 यात्री सवार थे, बम की खबर देने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है

Turkish Airlines

Turkish Airlines

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क से इस्तांबुल जा रही तुर्की एयरलाइंस की फ्लाइट टीएचवाय2 में बम की अफवाह के चलते इसकी इमरजेंसी लैंडिंग अमरीका के हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर करवाई गई। इस विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद अधिकारियों ने इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई।

रॉयल कैनेडियन माउंटेंड पुलिस ने कहा, ‘बम की धमकी के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। इसमें कुल 256 यात्री सवार थे। फ्लाइट ने जैसे ही न्यूयॉर्क के इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी, उसके कुछ देर बाद ही रात 10.50 बजे (लोकल समय) बम होने की बात पहली बार सामने आई।’ जानकारी के मुताबिक, बम की खबर देने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।


इससे पहले 7 जुलाई को बैंकॉक से इस्तांबुल जा रहे तुर्की एयरलाइंस के विमान में भी बम की खबर गलत निकली थी। गौरतलब है कि पेरिस, तुर्की और माली में हुए आतंकी हमलों के बाद वहां के लोगों में दहशत का माहौल है, जिसे दखते हुए अफवाहों पर लोगों में डर फैल रहा है।

इससे पहले 31 अक्टूबर को आईएसआईएस ने मिस्र से रूस के लिए रवाना हुए एक रूसी विमान को हमला कर गिरा दिया था। इस क्रैश में 7 क्रू मेंबर्स सहित कुल 224 लोगों की मौत हुई थी। रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने इस हमले क बदला लेने की बात की है।

ट्रेंडिंग वीडियो