scriptगर्लफ्रेंड ने किया 7 मर्दों को मैसेज, प्रेमी ने सड़क पर तौलिए में घुमाया | Boyfriend shamed girlfriend making walk naked freezing New York street tells court deserved | Patrika News
अमरीका

गर्लफ्रेंड ने किया 7 मर्दों को मैसेज, प्रेमी ने सड़क पर तौलिए में घुमाया

24 साल के जेसन मेलो मैनहट्टन पर क्रिमिनल कोर्ट में महिला पर हमला करने और बच्चे के सामने उसे मारने का आरोप है

jason melo

jason melo

न्यूयॉर्क। कुछ दिन पहले एक शख्स द्धारा अपनी गर्लफ्रेंड को तौलिए में सड़क पर घुमाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। मामला कोर्ट तक पहुंचा तो इस शख्स ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उसे इस शर्मनाक हरकत के लिए कोई मलाल या खेद नहीं है। उसकी गर्लफ्रेंड इसी के काबिल है। 24 साल के जेसन मेलो मैनहट्टन पर क्रिमिनल कोर्ट में महिला पर हमला करने और बच्चे के सामने उसे मारने का आरोप है। यह विडियो अमरीका में जमकर शेयर किया जा रहा है। अमरीकी मीडिया में भी इस विडियो को लेकर चर्चा गर्म है।

आरोपों को खारिज करते हुए मेलो ने बताया कि मैने 22 साल की उस लड़की को सड़क पर केवल तौलिए में चलने पर मजबूर किया और उसकी फिल्म भी बनाई और बाद में उसका तौलिया भी खींच लिया। ऐसे में वह लड़की न्यूयॉर्क में कड़ाके की ठंड के बीच सड़क पर बिल्कुल नंगी हो गई। लेकिन ऐसा करनी की वजह यह थी कि वह अन्य सात मर्दों से बात कर रही थी। मेरी गर्लफ्रेंड ने जो किया है, उसके साथ यही सलूक होना चाहिए था। वीडियो में मेलो लड़की पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है और कह रहा है, तौलिया भी उतारो और अपनी शर्मनाक हरकत की कीमत चुकाओ।

हालांकि, पीडि़ता ने कहा कि वह बात जरूर कर रही थी, लेकिन उसने किसी के साथ सेक्स नहीं किया। उसने ये भी कहा कि मेलो उसे धमकी दे रहा है कि वह उसका चेहरा बर्बाद कर देगा। इस वीडियो के चर्चा में आने के बाद मेलो ने एक और क्लिप जारी किया कि जिसमें वह खुद को पुलिस के हवाले करते दिख रहा है। इसमें वह दावा कर रहा है कि उसने महिला पर कभी हमला नहीं किया। पीडि़ता की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह मेलो से डरी हुई है।

Home / world / America / गर्लफ्रेंड ने किया 7 मर्दों को मैसेज, प्रेमी ने सड़क पर तौलिए में घुमाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो