scriptडोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका मंदिर में मनाएगी दिवाली  | Donald Trump's daughter Iwanka celebrate Diwali in hindu temple | Patrika News
अमरीका

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका मंदिर में मनाएगी दिवाली 

हिंदू मतदाताओं को रिझाने के लिए वर्जीनिया के हिंदू मंदिर में मनाएंगी दिवाली

Oct 23, 2016 / 05:31 am

धीरज शर्मा

trump

trump

शिंगटन. तीसरी और अंतिम बहस में हिलेरी से करारी शिकस्त के बाद से ही डोनाल्ड ट्रंप अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कई तरह के बयान दे रहे हैं। यही नहीं वोटरों को लुभाने के लिए अब उन्हीं समुदायों के पास जा रहे हैं जिनके लिए कभी वे बेतुके बयान देते फिरते थे। इसी कड़ी में ट्रंप ने हिंदू कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। अमरीकी राष्ट्रपति का चुनाव जीतने के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप हर हथकंडा आजमा रहे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिदुओं की तारीफ तो पहले ही कर चुके हैं, अब उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी भारतीय मूल के हिंदू मतदाताओं को रिझाने के लिए मैदान में कूद गई हैं। इवांका वर्जीनिया के हिंदू मंदिर में दिवाली मनाएंगी। 

ivanka trump के लिए चित्र परिणाम
डोनाल्ड के अभियान की अहम सदस्य
यह पहला मौका है जब राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन या डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के परिवार का कोई सदस्य मंदिर जाएगा। 34 वर्षीय इवांका सफ ल व्यवसायी होने के साथ पिता ट्रंप के अभियान की मुख्य सदस्य भी हैं।
ivanka trump diwali के लिए चित्र परिणाम
ट्रंप भी खेल चुके हैं हिंदू कार्ड
डोनाल्ड ट्रंप भी चुनाव के लिए हिंदू कार्ड खेल चुके हैं। पिछले सप्ताह रिपब्लिकन हिंदू काउंसिल की ओर से आयोजित चैरिटी कार्यक्रम में ट्रंप ने भाग लिया था। वह भी पहला मौका थाए जब राष्ट्रपति पद के किसी उम्मीदवार ने भारतीय-अमेरीकी समुदाय के कार्यक्रम में हिस्सा लिया हो।

मिल सकते हैं हिंदू वोट
भारतीय-अमरीकी समुदाय को परंपरागत रूप से डेमोक्रेटिक पार्टी का समर्थक माना जाता है लेकिन ट्रंप के अभियान का मानना है कि ताजा कदम से हिंदू मतदाताओं का झुकाव रिपब्लिकन पार्टी की ओर हो सकता है।

Home / world / America / डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका मंदिर में मनाएगी दिवाली 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो