scriptहोटल व्यापारी विक्रम चटवाल पर दो कुत्तों को जलाने का आरोप | Hotlier Vikram Chatwal accused of burning two dogs | Patrika News
अमरीका

होटल व्यापारी विक्रम चटवाल पर दो कुत्तों को जलाने का आरोप

भारतीय मूल के मशहूर अमेरिकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर कथित तौर पर दो कुत्तों को जलाने का आरोप लगा है।

Oct 19, 2016 / 03:09 pm

पवन राणा

vikram chatwal

vikram chatwal

न्यूयॉर्क। भारतीय मूल के मशहूर अमेरिकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर कथित तौर पर दो कुत्तों को जलाने का आरोप लगा है। चटवाल पर झगड़ा, उत्पीड़न, पशु को घायल करना, अपनी लापरवाही से दूसरे की जान को जोखिम में डालने और आगजनी के आरोप लगाए गए हैं।

लोकल न्यूज वेबसाइट पैच डॉट काम के अनुसार, विक्रम पर ये आरोप 7 अक्टूबर को हुई घटना के आधार पर लगाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि विक्रम चटवाल के घर के बाहर एक महिला अपने कुत्तों को टहला रही थी। इसी बात को लेकर विक्रम का उस महिला से झगड़ा हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद विक्रम चटवाल ने कथित रूप से ऐरोसोल का कैन और लाइटर निकाला, और दोनों कुत्तों को आग लगा दी. पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि कुत्ते मामूली रूप से ही जले थे.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया, “चटवाल (44) सवेरे सात बजे खुद ही पुलिस के समक्ष पेश हुए। चटवाल पर झगड़ा, उत्पीड़न, पशु को घायल करना, अपनी लापरवाही से दूसरे की जान को जोखिम में डालने और आगजनी के आरोप लगाए गए हैं।

Home / world / America / होटल व्यापारी विक्रम चटवाल पर दो कुत्तों को जलाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो