अमरीका

भारतीय प्रोफेसर ने अमरीका को बताया ISIS से भी क्रूर, हुआ बवाल

प्रोफेसर दीपा कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि अमरीका
आईएसआईएस से कहीं ज्यादा क्रूर है क्योंकि अमरीका ने इराक, अफगानिस्तान और
पाकिस्तान में 13 लाख से ज्यादा लोगों की जान ली

Aug 02, 2015 / 01:33 pm

Rakesh Mishra

deepa kumar

वॉशिंगटन। अमरीका में भारतीय मूल की एक अमरीकी प्रोफेसर अपने ट्वीट को लेकर अब मीडिया और सोशल साइट के निशाने पर आ गई है। प्रोफेसर ने अपने ट्वीट में अमरीका का आतंकी संगठन आईएसआईएस से भी क्रूर बताया। हालांकि अब न्यूजर्सी की रटगर्स यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर दीपा कुमार सभी के निशाने पर आ गई है।

प्रोफेसर दीपा ने मार्च में ट्वीट कर किया था। हालांकि एक टीवी चैनल ने जब प्रोफेसर के ट्वीट और उस पर आने वाले रिएक्शन को दिखाया तो यह मीडिया में छा गया। प्रोफेसर दीपा कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि अमरीका आईएसआईएस से कहीं ज्यादा क्रूर है क्योंकि अमरीका ने इराक, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में 13 लाख से ज्यादा लोगों की जान ली है। प्रोफेसर ने अपने ट्वीट में इराक वॉर की फोटो भी पोस्ट की थी।

इसके बाद टीवी चैनल ने इस ट्वीट और रिएक्शन पर एक्सपट्र्स की राय भी ली। वहीं कई लोगों ने इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन भी दिए। कई यूजर्स ने कहा कि प्रोफेसर को आईएसआईएस के साथ जाकर रहना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स ने दीपा का बचाव करते हुए इस विचारों की आजादी बताया। दीपा कुमार ने हायर एजुकेशन जर्नल को दिए इंटरव्यू में अपना बचाव किया है। उन्होंने कहा कि ये कोई अकेला मामला नहीं है, टीवी चैनल ने किसी प्रोफेसर पर निशाना साधा हो।

Home / world / America / भारतीय प्रोफेसर ने अमरीका को बताया ISIS से भी क्रूर, हुआ बवाल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.