scriptह्यूस्टन के स्ट्रिप मॉल में गोलीबारी, 9 लोग घायल, मारा गया बंदूकधारी | Nine Injured In Houston Strip Mall Shooting | Patrika News

ह्यूस्टन के स्ट्रिप मॉल में गोलीबारी, 9 लोग घायल, मारा गया बंदूकधारी

Published: Sep 27, 2016 10:47:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

पुलिस ने कहा कि वेसलयान इलाके में हुई इस हिंसात्मक वारदात के पीछे छिपी मंशा अभी स्पष्ट नहीं हुई है

Firing In Houston Strip Mall

Firing In Houston Strip Mall

ह्यूस्टन। अमरीका के ह्यूस्टन शहर में एक मॉल के बाहर सोमवार को गोलीबारी की वारदात में कई लोग घायल हो गए। एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अश्वेत व्यक्ति ने सोमवार सुबह रैंडल्स सुपरमार्केट स्ट्रिप सेंटर के बाहर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें कम से कम सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने बाद में हमलावर को मार गिराया।

पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना की पुष्टि करते कहा कि एक संदिग्ध ने कई लोगों पर गोलीबारी की। घायलों की स्थिति की गंभीरता अभी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस ने कहा कि वेसलयान इलाके में हुई इस हिंसात्मक वारदात के पीछे छिपी मंशा अभी स्पष्ट नहीं हुई है। इलाके में यातायात रोक दिया गया है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। ह्यूस्टन पुलिस विभाग ने कहा कि घटनास्थल पर एक संदिग्ध वाहन मिलने के बाद एक बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें सुबह 6.29 बजे पेटको स्टोर के पास गोलीबारी की सूचना मिली। पहली इकाई को पार्किंग के पास भेजा गया, जहां गोलीबारी जारी थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मुझे बेहद करीब से गोलीबारी की आवाजें सुनाई दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो