scriptओबामा-हिलेरी की नीतियों ने सुरक्षा का बलिदान कर दियाः ट्रंप | Obama And Hillary Policy Are Harmful For The Security Of America | Patrika News

ओबामा-हिलेरी की नीतियों ने सुरक्षा का बलिदान कर दियाः ट्रंप

Published: Aug 26, 2016 11:07:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

मिसिसिपी में एक चुनावी रैली के दौरान ट्रंप ने कहा कि
ओबामा-हिलेरी क्लिंटन की नीतियों के आठ सालों में हमारी सुरक्षा का बलिदान
कर दिया गया

trump

trump

वॉशिंगटन। अपने बयानबाजी के लिए मशहूर अमरीका के राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर डेमोक्रेट्स पर हमला बोला है। ट्रंप ने आरोप लगाया है कि आठ साल में ओबामा-हिलेरी की नीतियों ने अमरीकियों की सुरक्षा का बलिदान कर दिया और इसकी आजादी को कम कर दिया।

मिसिसिपी के जैक्सन में एक चुनावी रैली के दौरान ट्रंप ने कहा कि ओबामा-हिलेरी क्लिंटन की नीतियों के आठ सालों में हमारी सुरक्षा का बलिदान कर दिया गया और हमारी आजादी को कम कर दिया गया। ट्रंप ने कहा कि हमारे यहां का काम विदेशों में चला गया है। इस्लामिक आतंकवाद हमारी समुद्री सीमाओं के भीतर तक फैल गया है और खुली सीमा ने हमारे कम आय वाले श्रमिकों को नुकसान पहुंचाया है और हमारी सुरक्षा पर खतरा पेश किया है।

अमरीका के वर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा और डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी एवं अपनी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन पर लगातार निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अमरीका में यहां हम लोग जिन मुद्दों से जूझ रहे हैं.. ईयू में सदस्यता को लेकर जनमत संग्रह के दौरान ब्रिटेन को भी इसी तरह के मुद्दों का सामना करना पड़ा था। इस आंदोलन को ब्रेक्जिट के नाम से जाना गया। ट्रंप ने आरोप लगाया कि हिलेरी ने जो कुछ किया है उनका हर महत्वपूर्ण निर्णय इतिहास के गलत पक्ष की ओर रहा है और यह एक और गलती है।

उन्होंने आरोप लगया कि अब, हिलेरी भूमंडलीकरण के समक्ष अमरीका का समर्पण करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि देश में कोई रोक-टोक नहीं हो। वह विदेशी कंपनियों के लाभ के लिए लिखित व्यापार समझौते चाहती हैं। वह चाहती हैं कि सरकार लोगों की इच्छाओं को दरकिनार कर दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो