scriptट्रंप का बेटी के साथ सालों पुराना बोल्ड फोटो हुआ वायरल | Photo of Donald Trump with his daughter got viral on social media | Patrika News

ट्रंप का बेटी के साथ सालों पुराना बोल्ड फोटो हुआ वायरल

Published: Feb 04, 2016 11:33:00 am

ट्रंप का अपनी बेटी इवांका से संबंध हमेशा चर्चित रहा है, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Donald Trump with daughter

Donald Trump with daughter

वाशिंगटन। अमरीका में रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के सबसे मजबूत उम्मीदवारी डॉनल्ड ट्रंप अपने बयानों के लिए खूब जाने जाते हैं। साथ ही एक तथ्य यह भी है कि ट्रंप का अपनी बेटी इवांका से संबंध हमेशा विवादास्पद रहा है। डोनल्ड ट्रंप की और उनकी बेटी की एक 1996 की तस्वीर इंटरनेट पर खूब चर्चित हुई है।

क्या है तस्वीर?
इस तस्वीर में दिख रहा है कि इवांका अपने पिता की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों जहां बैठे हैं वहां तोते की मूर्तियां है। तोतों का यह जोड़ा पानी उगल रहा है। जब यह तस्वीर क्लिक की गई तब इवांका 15 साल की थीं। इस तस्वीर उनकी बेटी मिनी-स्कर्ट में हैं। इवांका का हाथ ट्रंप के चेहरे पर है। यह तस्वीर ट्रंप के मार-अ-लागो एस्टेट में 1996 में ली गई थी।

बेटी प्लेबॉय में आती हैं तो कैसा महसूस करेंगे?
9 साल पहले ट्रंप से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि यदि उनकी बेटी प्लेबॉय में आती हैं तो वह कैसा महसूस करेंगे?
ट्रंप ने जवाब दिया था, “यह निराशाजनक होगा। सच में नहीं लेकिन इस पर निर्भर करता है कि उस मैगजीन में मैटर क्या है। मैं नहीं सोचता का इवांका ऐसा करेगी। हालांकि वह बेहद खूबसूरत है। मैंने कहा था कि इवांका मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसके साथ डेट करता।” इसी साल ट्रंप ने रोलिंग स्टोन से कहा था कि इवांका सच में खास और खूबसूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो