Patrika Hindi News

ट्रंप के बचाव में उतरी पत्नी मेलानिया

Updated: IST Melania Donald
मेलानिया ट्रंप ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने पति को इस तरह की बातें (अश्लील) करते नहीं सुना है

न्यूयॉर्क। मेलानिया ट्रंप ने अपने पति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे यौन दुराचार के आरोपों के बाद अपने पहले साक्षात्कार में सारे आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार को इस तरह की बात करने के लिए उकसाया गया था। उन्होंने कहा, मुझे अपने पति पर पूरा भरोसा है। यह विपक्ष की साजिश है और सारी जानकारियों के साथ क्या उन्होंने उन महिलाओं की पृष्ठभूमि की जांच की है? उनके पास कोई तथ्य नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी अपने पति को इस तरह की बातें (अश्लील) करते नहीं सुना है। पहली बार सार्वजनिक तौर पर मेलानिया ने अपने पति का बचाव किया है। गौरतलब है कि 2005 के एक टेप में ट्रंप महिलाओं के प्रति आक्रामक यौन व्यवहार के बारे में बात करते हुए देखे गए हैं, जिसके बाद वह विपक्ष के निशाने पर आ गए। कई महिलाओं ने इस रिपोर्ट के मद्देनजर ट्रंप पर यौन दुराचार का आरोप लगाया हैं।

सोमवार को 'सीएनएनएन' को दिए साक्षात्कार में मेलानिया ने कहा कि उन्होंने अपने पति से कहा कि उनकी भाषा उचित नहीं थी और वह इस बात से हैरान हैं, क्योंकि जिस शख्स को वह जानती हैं वह बिल्कुल ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा, वह मंझे हुए नहीं हैं। वह इसे महसूस करते हैं, इसलिए कह दिया। आप जानते हैं, मैं जानती हूं कि वह महिलाओं की इज्जत करते हैं, लेकिन वह खुद का बचाव कर रहे हैं, क्योंकि वे (विपक्षी दल) झूठ बोल रहे हैं।

मेलानिया ट्रंप ने अपने पति के इस दावे का समर्थन किया कि चुनाव में डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन के पक्ष में धांधली की जा रही है और तर्क देते हुए कहा कि पूर्वाग्रह से ग्रसित मीडिया रिपब्लिकन उम्मीदवार की साख गिराने में लगी है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???