Patrika Hindi News

ट्रंप ने फिर साधा मीडिया पर निशाना, छवि बिगाडऩे का लगया आरोप

Updated: IST Trump
अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मीडिया पर निशाना साधा है।प्रेस इतनी बेईमान हो चुकी है कि अगर हम इसके बारे में चर्चा नहीं करेंगे तो इससे अमरीकी लोगों का बड़ा नुकसान होगा। ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति का कार्यभार संभालने पर अमरीका और विदेश में उन्हें विरासत में गड़बडिय़ां ही मिलीं, लेकिन उसके बाद भी मीडिया ने उनकी उपलब्धियों को कम कर दिखाया है।

वॉशिंगटन. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मीडिया पर निशाना साधा है। अपने कार्यकाल के शुरुआती दिनों के कामकाज का बचाव करने के लिए अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप गुरुवार कोमीडिया के सामने आए। इस दौरान ट्रंप ने कहा कि रूस के साथ अच्छे संबंधों के बारे में उनके रुख को मीडिया सही तरीके से पेश नहीं कर रहा। ट्रंप ने अपनी नीतियों और सफलता गिनाते हुए शेयर बाजार में आई तेजी और गैरकानूनी अप्रवासियों पर कार्रवाई को अपने प्रशासन की सफलता का संकेत बताया। वहीं, उन्होंने कैबिनेट के शुरुआती दिनों में अव्यवस्था के दावे को खारिज करते हुए ट्रंप ने कहा कि नया प्रशासन एक फाइन ट्यून मशीन की तरह (अच्छे तालमेल के साथ) काम कर रहा है।

मीडिया को बताया नियंत्रण से बाहर
व्हाइट हाउस में करीब एक घंटे चली प्रेस वार्ता में ट्रंप ने कहा कि प्रेस नियंत्रण से बाहर हो चुका है। प्रेस इतनी बेईमान हो चुकी है कि अगर हम इसके बारे में चर्चा नहीं करेंगे तो इससे अमरीकी लोगों का बड़ा नुकसान होगा। ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति का कार्यभार संभालने पर अमरीका और विदेश में उन्हें विरासत में गड़बडिय़ां ही मिलीं, लेकिन उसके बाद भी मीडिया ने उनकी उपलब्धियों को कम कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि वो व्हाइट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस में इसलिए आए हैं, ताकि वो सीधे देश की जनता तक अपनी बात पहुंचा सकें।

यात्रा प्रतिबंध पर नए प्रस्ताव की घोषणा
इसके अलावा ट्रंप ने बताया कि यात्रा प्रतिबंध पर नया संशोधित कार्यकारी आदेश अगले हफ्ते सामने आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि नए कार्यकारी आदेश को अदालत के आदेश के मुताबिक रूप दिया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले सात मुस्लिम बहुल देशों से आने वालों पर उनके लगाए प्रतिबंध पर अदालत ने रोक लगा दी थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???