Patrika Hindi News

नस्लीय हमला से दहला अमरीका, कैलिफोर्निया में गोलीबारी में 3 की मौत

Updated: IST America shooting
अमरीका के कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। एकहत्या के मामले में वारंटीशख्स ने ट्रक में सवार शख्स को गोली मार दी। इसके बाद उसने फुलटन स्ट्रीट में एक ओर शख्स को गोली मार दी और कैथोलिक चार्टीज के पार्किंग लॉट में भी एक शख्स को गोली मार दी।

वॉशिंगटन. अमरीका के कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। अमरीकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना फ्रेस्नो में मंगलवार सुबह 10.45 बजे हुई। एक शख्स ने अल्लाहो अकबर चिल्लाते हुए ट्रक में सवार शख्स को गोली मार दी। इसके बाद उसने फुलटन स्ट्रीट में एक ओर शख्स को गोली मार दी और कैथोलिक चार्टीज के पार्किंग लॉट में भी एक शख्स को गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, शख्स की पहचान कोरी अली मोहम्मद (39) के रूप में कई गई है। हमलावर ने कार में बैठी दो महिलाओं और एक बच्चे पर भी बंदूक तानी, लेकिन गोली नहीं चलाई।

पुलिस ने हमले को बताया नस्लीय
पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद हत्या के मामले में वारंट जारी होने के बाद ज्यादा से ज्यादा लोगों को मारना चाहता था। पुलिस ने इसे आतंकवादी घटना मानने से इनकार करते हुए एक नस्लीय हमला बताया है, क्योंकि मारे गए तीन शख्स श्वेत थे। फ्रेस्नो पुलिस प्रमुख जेरी डायर ने कहा कि मोहम्मद जानता था कि उसकी तलाश की जा रही है और इसलिए वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को मारना चाहता था। डायर के मुताबिक, मोहम्मद ने घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। जिन स्थानों पर गोलीबारी हुई वह एक-दूसरे के बहुत पास थी। इस दौरान लगभग 16 गोलियां चलाई गई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???