scriptअमरीका : पत्नी की चाकू घोंप कर की हत्या, भारतीय अमरीकी गिरफ्तार | US police arrest Indian for murdering wife at home | Patrika News
अमरीका

अमरीका : पत्नी की चाकू घोंप कर की हत्या, भारतीय अमरीकी गिरफ्तार

नितिन पर आरोप है कि उसने पिछले सप्ताह अपनी पत्नी सीमा सिंह (42) पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए जिससे उसकी मौत हो गई

Jul 24, 2016 / 07:38 pm

जमील खान

murder

murder

न्यूयॉर्क। अमरीका की पुलिस ने न्यूजर्सी शहर से 46 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने हत्या घर पर तब की जब उनके तीनों बच्चे सो रहे थे। पुलिस ने नितिन सिंह हत्या, पिटाई और गैर कानूनी तरीके से हत्यार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नितिन पर आरोप है कि उसने पिछले सप्ताह अपनी पत्नी सीमा सिंह (42) पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए जिससे उसकी मौत हो गई। पेन्नसिलवे पुलिस विभाग ने बताया कि दस लाख डॉलर का जमानती मुचलका नहीं भर पाने के चलते आरोपी को सलेम काउंटी सुधार गृह में रिमांड पर रखा गया है।

पेन्नसिलवे पुलिस के प्रमुख एलन कम्मिंगस ने बताया कि नितिन खून से लतपथ अपनी पत्नी के शव के पास खड़ा था जब मंगलवार तड़के आपातकालीन सेवा के पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे। पुलिस प्रमुख ने आगे बताया कि सिंह ने खुद आपातकालीन सेवा 911 पर फोन कर पत्नी के लिए मदद मांगी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दंपती के तीनों बच्चों-16 और 6 वर्षीय दो बेटे और पांच वर्षीय बेटी को घर के दूसरे दरवाजे से बाहर ले जाया गया, ताकि वे घटनास्थल को देख नहीं पाए। मीडिया की खबरों के अनुसार, बच्चों को पहले पेन्नसिलवे पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां से स्टेट प्रोटेक्टिव सर्विसेस के कर्मी उन्हें अपने साथ ले गए।

कम्मिंगस ने बताया कि हत्या का दृश्य बहुत ही भयावह था। यह एक ऐसी स्थिति है जहां बच्चे शामिल हैं और उन्होंने अपनी मां को खो दिया है और संभवत: उनके पिता को भी मौत की सजा मिले।

सिंह की पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़़ दिया था और उसके मुंह, सीने और पेट पर चाकू से गोदने के निशान थे। पुलिस यह जांच कर रही है कि हत्या किस वजह से की गई, लेकिन सूत्रों का कहना है कि संभवत: घरेलू झगड़े के कारण सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

कम्मिंगस ने बताया कि पूर्व में किसी भी झगड़े को लेकर सिंह दंपती के घर पर पुलिस नहीं गई थी।

Home / world / America / अमरीका : पत्नी की चाकू घोंप कर की हत्या, भारतीय अमरीकी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो