scriptट्रंप जब भी बात करते हैं आतंकियों को मिलती है मदद : हिलेरी | Whenever Trump speaks, he helps terrorists : Hillary | Patrika News
अमरीका

ट्रंप जब भी बात करते हैं आतंकियों को मिलती है मदद : हिलेरी

हिलेरी ने कहा, अब इसके पर्याप्त सबूत हैं कि जब ट्रंप अपने अंदाज में
बोलते हैं तो वह वास्तव में आतंकियों की सहायता करता है क्योंकि वह एक
मामला बनाते हैं

Aug 24, 2016 / 10:10 pm

जमील खान

Hillary Clinton Donald Trump

Hillary Clinton Donald Trump

लॉस एंजेलिस। डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी व रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप जिस तरह से बात करते हैं उससे अप्रत्यक्ष रूप से आतंकियों को मदद मिलती है।

एक वेबसाइट के अनुसा, हिलेरी चर्चित टॉक शो ‘जिम्मी किमेल लाइव!’ में तीसरी बार नजर आईं। हास्य-व्यंग्य और हाजिर जवाबी से भरपूर इस कार्यक्रम में उन्होंने देश में जारी राष्ट्रपति चुनाव पर कार्यक्रम के प्रस्तोता किमेल के साथ बातचीत में अपने खराब स्वास्थ्य को लेकर उड़ रहे अफवाहों पर विराम लगा दिया।

हिलेरी ने कहा, अब इसके पर्याप्त सबूत हैं कि जब ट्रंप अपने अंदाज में बोलते हैं तो वह वास्तव में आतंकियों की सहायता करता है क्योंकि वह एक मामला बनाते हैं, जैसे उन्होंने इस टिप्पणी से बनाया- ओह देखें हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबाम ने आईएसआईएस पैदा किया।

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने डोनाल्ड ट्रंप से यह सुना है जो राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। हिलेरी ने यह बात तब कही जब उनसे उनकी पार्टी के आईएसआईएस को समर्थन से जुड़े ट्रंप के आरोपों के बारे में सवाल किया गया। हिलेरी ने कहा, वह रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार हैं इसलिए मैं समझती हूं कि यह सनक भरा है लेकिन मैं यह भी सोचती हूं कि यह नुकसानदेह है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ लडऩा ज्यादा पसंद करेंगी जो राष्ट्रपति होने के योग्य हो और स्वभाव की दृष्टि से ठीक हो। जब किमेल ने हिलेरी से ट्रंप को लेकर रिपब्लिकन पार्टी की प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया तो हिलेरी ने कहा कि बहुत सारे रिपब्लिकन मेरा समर्थन कर रहे हैं और मुझे पत्र भी लिख रहे हैं। जिम्मी किमेल लाइव! का प्रसारण स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी पर होता है।

Home / world / America / ट्रंप जब भी बात करते हैं आतंकियों को मिलती है मदद : हिलेरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो