scriptFB के CEO जुकरबर्ग बने पिता, बेटी के लिए दान करेंगे 99% शेयर | Zuckerberg Vows to Daughter He'll Donate 99% of His Facebook Shares | Patrika News

FB के CEO जुकरबर्ग बने पिता, बेटी के लिए दान करेंगे 99% शेयर

Published: Dec 02, 2015 08:15:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

बेटी की जन्म पर जुकरबर्ग और प्रिसिला ने फेसबुक के अपने 99 प्रतिशत शेयर अपनी नई चैरिटी में दान करने का फैसला किया, जिसका मूल्य लगभग 45 अरब डॉलर है

facebook

facebook

वाशिंगटन। फेसबुक के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी प्रिसिला चान ने बेटी को पिछले सप्ताह जन्म दिया है। हालांकि इसकी घोषणा जुकरबर्ग ने बुधवार को अपने फेसबुक पोस्ट में की।

जुकरबर्ग ने लिखा है कि प्रिसिला और मुझे अपनी बेटी मैक्स का इस दुनिया में स्वागत करने में खुशी हो रही है। मैक्स को लिखे पत्र में जुकरबर्ग ने लिखा है कि भविष्य के लिए तुमने जो उम्मीदें बधाई हैं, उसका वर्णन करने के लिए मेरे और तुम्हारी मां के पास कोई शब्द नहीं है।

बेटी की जन्म पर जुकरबर्ग और प्रिसिला ने फेसबुक के अपने 99 प्रतिशत शेयर अपनी नई चैरिटी में दान करने का फैसला किया है, जिसका मूल्य लगभग 45 अरब डॉलर है। जुकरबर्ग-प्रिसिला की शादी 19 मई, 2012 को हुई थी। बेटी के जन्म से पहले ही जुकरबर्ग ने दो महीने की लम्बी छुट्टी लेने योजना बनाने के साथ साथ खिलौने भी खरीदे हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो