Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Video Icon डीएम ने बैंक कर्मचारियों पर की कार्रवाई

Updated: IST Amethi DM
सूबे के मुखिया के फरमान के बाद आज अमेठी के जिलाधकारी ने भी कई गेंहू क्रय केंद्रों का स्थलीय निरिक्षण किया और खामिया मिलने पर जम कर फटकार लगाई।

अमेठी.अभी कुछ दिन पहले ही अमेठी दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज क्रय केंद्र का निरीक्षण किया था जिसके बाद लापरवाही बरतने पर केंद्र प्रभारी को अमेठी प्रसाशन ने निलंबित भी किया था, लेकिन अभी तक हालात में सुधार नहीं हुए हैं। सूबे के मुखिया के फरमान के बाद आज अमेठी के जिलाधकारी ने भी कई गेंहू क्रय केंद्रों का स्थलीय निरिक्षण किया और खामिया मिलने पर जम कर फटकार लगाई।

यही नहीं किसानों द्वारा सही समय पर पैमेंट बैंको द्वारा न देने पर बैंक अधिकारियों की भी क्लास लगाई। उन्हें हिदायत भी दी कि किसानों को पैसे की कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। वही अभी तक डाटा अपडेट न होने पर पीसीएफ के प्रबंधक और पीसीएफ के केंद्र प्रभारी पर एफ़आईआर दर्ज करने का भी निर्देश दिया। आज जिलाधिकारी योगेश कुमार ने पहले तो गौरीगंज स्थित आसेदापुर में चल रहे केंद्र का निरीक्षण किया फिर तिलोई के बहादुरपुर में चल रहे गेंहू क्रयकेंद्र का भी बड़ी बारीकी से निरिक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश भी दिए कि किसानों को कोई समस्या नहीं आनी चाहिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???