scriptबीजेपी प्रभारी डॉ दिनेश शर्मा अमेठी पहुंचे, दिये चुनाव की तैयारियों के निर्देश  | BJP Leader Dr. Dinesh Sharma reached in Amethi | Patrika News

बीजेपी प्रभारी डॉ दिनेश शर्मा अमेठी पहुंचे, दिये चुनाव की तैयारियों के निर्देश 

locationअमेठीPublished: Oct 20, 2016 12:40:00 pm

इसी क्रम में चुनावी बिगुल बजाने के लिए और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिये गुजरात बीजेपी प्रभारी व लखनऊ के महापौर डॉ दिनेश शर्मा आज अमेठी पहुंचे।

amethi

amethi

अमेठी। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अमेठी विधानसभा में चुनावी सरगर्मियां जोर पकड़ रही हैं। लंबे समय अमेठी विधानसभा में सत्ता से दूर रही बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिये हर मुमकिन कोशिश आजमा रही है।
गौरतलब है कि सपा के वर्तमान परवाहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापती के द्वारा अमेठी सीट हथियाने से पहले लंबे समय से कांग्रेस का इस सीट पर एक छत्र राज था। यह सीट गांधी परिवार से ताल्लुक रखने के कारण वी आई पी सीट मानी जाती है। और सभी पार्टियां इस सीट को पाने के लिये हर संभव जोर आजमाइश करती हैं।



इसी क्रम में चुनावी बिगुल बजाने के लिए और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिये गुजरात बीजेपी प्रभारी व लखनऊ के महापौर डॉ दिनेश शर्मा आज अमेठी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन की समीक्षा बैठक करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए उचित दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए अभी से चुनाव की तैयारियों के लिये कमर कस लेने की बात कही।


गुजरात बीजेपी के प्रभारी व लखनऊ के महापौर डॉ दिनेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने आगामी विधानसभ चुनाव को देखते हुए बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर बात की और उन्हें जनता के बीच अपने विचार रखने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। बैठक में दिनेश शर्मा ने 341 बूथों के प्रभारियों से मुलाकात की और उन्हें चुनाव की तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिया। 

लंबे समय सत्ता में आने की लालसा लगाये बीजेपी चुनाव से पहले कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती। चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्येक विधानसभा में युवा सम्मलेन, महिला सम्मेलन और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन करके जनता की नब्ज़ टटोलने की कोशिश कर रही है, जिसके ऐवज में बूथ प्रभारियों की समीक्षा बैठक कर दिशा निर्देश दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो