Patrika Hindi News

> > > > Girl body dead found in Sharda River

शारदा नहर में मिली युवक और युवती की लाश

Updated: IST Dead Body
पुलिस की असंवेदनशीलता का एक और नजारा हमारे अमेठी जामो थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जिसको देखने के बाद मानवता शर्मसार हो जाती है।

अमेठी. पुलिस की असंवेदनशीलता का एक और नजारा हमारे अमेठी जामो थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जिसको देखने के बाद मानवता शर्मसार हो जाती है। लेकिन हमारे प्रशासनिक अधिकारियों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता। आये दिन क्षेत्र में कोई न कोई अपराध घटित होता है और पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है। जिससे अपराधियों के हौसले और भी बुलंद हैं। पुलिस को घटना का संज्ञान मिडिया द्वारा कराने पर भी पुलिस अनभिज्ञता ही जाहिर करती है।

ताजा घटना घटी है अमेठी जनपद के जामो थाना क्षेत्र में। जहाँ पर एक अज्ञात युवक व युवती की निर्वस्त्र लाश शारदा सहायक खण्ड नहर में तैरती रही। लाश देखने के लिए आने जाने वालों का तांता लगा रहा। पाँच घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेना जरूरी नहीं समझा।

इस विषय पर जब संवाददाता ने जामो व मुसाफिरखाना थाने से संपर्क करना चाहा तो थानाध्यक्षों का जवाब था कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। जबकि मुसाफिरखाना क्षेत्र के मुंशीगंज रोड पर शारदा सहायक खंड नहर में लाश फंसी है।

जब जनपद के पुलिस अधीक्षक हीरालाल जी से संवाददाता ने बात की तो उनका जवाब था कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। तुरंत मौके पर पुलिस फोर्स भेजी जाएगी। और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की जायेगी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे