scriptसुरेश पासी के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता, कहा- असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते हैं मंत्री जी  | Jagdishpur BJP Leaders complaint against UP Minister Suresh Pasi | Patrika News

सुरेश पासी के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता, कहा- असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते हैं मंत्री जी 

locationअमेठीPublished: Jul 23, 2017 12:40:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अमेठी की जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में मंडल अध्यक्ष के समेत सैकड़ों कार्यकर्ता आवास विकास परिषद राज्य मंत्री सुरेश पासी के खिलाफ हो गए हैं। 

Jagdishpur BJP Leaders

Jagdishpur BJP Leaders

अमेठी. अमेठी की जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में मंडल अध्यक्ष के समेत सैकड़ों कार्यकर्ता आवास विकास परिषद राज्य मंत्री सुरेश पासी के खिलाफ हो गए हैं। सबने मंत्री के खिलाफ जिलाध्यक्ष को पत्र लिखकर शिकायत की है।

अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा के सुकुल बाजार के बीजेपी के कार्यकर्ता अपने मंत्री सुरेश पासी के खिलाफ हो गए हैं। उनका आरोप है कि मंत्री उनके खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग करते हैं, जिससे मंडल अध्यक्ष ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री जी के खिलाफ जिला अध्यक्ष को पत्र लिखा है। मंत्री सुरेश पासी कहते हैं कि दलालों की नहीं चलने पाएगी। उन्होंने कहा ये वही लोग हैं, जो कुछ दिन पहले तक कांग्रेसी थे।

यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के बाद जब भाजपा की सरकार बनी थी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों को कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करने की नसीहत दी थी। लेकिन इन दिनों अमेठी में कुछ और ही देखने को मिल रहा है। जिन कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा ने 2017 का चुनाव जीता था, यूपी के आवास विकास परिषद राज्य मंत्री सुरेश पासी व अमेठी की जगदीशपुर विधानसभा के विधायक सुरेश पासी उन्हीं कार्यकर्ताओं को दलाल बताते फिर रहे हैं।

देखें वीडियो- 

मंत्री जी बोले
भाजपा मंडल अध्यक्ष जसकरन सिंह ने कहा कि मंत्री के बयान के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिल रहा है। वो बताएं कि कौन सा कार्यकर्ता दलाली कर रहा है। वहीं, मंत्री सुरेश पासी ने गैरजिम्मेदाराना बयान देते हुए आरोप तो स्वीकार कर लिया, लेकिन कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं को नहीं, बल्कि उन कार्यकर्ताओं को कह रहे थे जो कांग्रेस से हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं।

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि 14 जुलाई को राज्य मंत्री सुरेश पासी जब आवास का चेक वितरण के दौरान जैनबगंज ब्लॉक में मंच साझा किया था। उस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरे मंच से दलाल बता दिया। ये मंच से बोलते हुये उनका बीडियो बता रहा है जिसमे वे तो नहीं दिख रहे हैं। उनकी आवाज वीडियो में साफ सुनाई दे रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो