Patrika Hindi News

> > > > Protest against terrorist attack in Uri

आतंकवादी हमला किए जाने के विरोध धरना प्रदर्शन, नवाज शरीफ का फूंका पुतला

Updated: IST Amethi Protest
जगदीशपुर जम्मु-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आतंकी घटना के बाद से पकिस्तान के विरोध में लोगों का आक्रोश थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

अमेठी. जगदीशपुर जम्मु-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आतंकी घटना के बाद से पकिस्तान के विरोध में लोगों का आक्रोश थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वही हिन्दू युवा वाहिनी ने भी पाकिस्तानी आतंकवादियों के द्वारा भारतीय जवानों पर आतंकवादी हमला किए जाने के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए नवाज शरीफ का पुतला फूंका।

विकास खण्ड जगदीशपुर के चौराहा गुलाब गंज स्थित नेशनल रास्ट्रीय राज्य मार्ग 56 पर हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष माननीय रजनीश सिंह के नेतृत्त्व में पालपुर स्थित हनुमान मन्दिर से भारी जनसमूह के साथ पकिस्तान मुर्दाबाद नवाज शरीफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए एक रैली निकाली गई।

चौराहे पर पहुंचकर पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका गया। आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान व आतंवादी से निपटने, उनको मुहतोड़ जवाब देने की माँग की।

इस मौके पर जिलाप्रभारी धर्म जीत सिंह, जिला संयोजक अशोक शुक्ला, जिला महामंत्री अशिवनी पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष त्रिपुरारी सोनी दिनेश सिंह, डॉक्टर अजय सिंह सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे