Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon सपा के इस विधायक ने दी धमकी, कहा- जीन्स पैंट उतरवा दूंगा, वीडियो वायरल

Updated: IST akhilesh yadav
यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वोटरों से मिन्नते कर रहे हैं, जहां भी जा रहे हैं, वहां अपने विकास का हवाला दे रहे हैं

अमेठी. यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वोटरों से मिन्नते कर रहे हैं, जहां भी जा रहे हैं, वहां अपने विकास का हवाला दे रहे हैं। वहीं उनके विधायक एवं सपा उम्मीदवार वोट पाने के लिए सीधी उंगली से घी निकलता न देख उंगली टेढ़ी कर दबंगई पर उतर आए हैं। ताजा मामला गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ से जुड़ा है। उन्होंने गौरीगंज विधानसभा के सुजानपुर गांव में माईक में भाषण के द्वारा वोटरों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में विधायक वोटरों के बीच माइक लेकर खड़े हैं और जिन वोटरों से उन्हें वोट लेना है, उन्हें धमका रहे हैं। विधायक की धमकी बीएसपी वोटरों के लिए है। इसलिए उन्होंने शुरुआत यहीं से की है। बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया, उन्हें पता है। किसके कहने से गए, ये भी पता है। इसके बाद विधायक कहते हैं कि ये हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे। विधायक ने वोटरों से कहा कि तुम नाक रगड़ डालोगे और हमारे पास आए तो तुम्हारा भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना फिर बोले जो बढ़िया जीन्स पैंट और कुर्ता-पायजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे, सब उतर जाएगा।

फिर तो विधायक ने हद कर दी और कहा कि हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक एक आदमी क्या कर रहा पता है एसपी बोले संगीन मामला है। इस बावत एसपी अमेठी हामिद अंसारी का कहना है कि मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं है जैसे ही "मामला संज्ञान में आएगा, रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्यवाही की जाएगी। क्योंकि ये संगीन मामला है और कोई किसी को वोट के लिए डरा धमका नहीं सकता।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???