Patrika Hindi News

> > > > Capt Amarinder Singh and Navjot Kaur are opportunist: BJP

नवजोत कौर और कैप्टन अमरिंदर सिंह मौका परस्त: भाजपा

Updated: IST captain amarinder and navjot kaur
डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिद्धू दम्पत्ति

अमृतसर। डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिद्धू दम्पत्ति तथा कैप्टन कैप्टन अमरिंदर सिंह को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि अकाली-भाजपा सरकार में पांच साल विधायक तथा मुख्य संसदीय सचिव के रूप में सत्ता का सुख लेने के बाद नवजोत कौर ने मौकापरस्ती दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिला लिया है।

भाजपा के जिला प्रधान राजेश हनी तथा डॉ. बलदेव राज चावला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिद्धू दंपत्ति और कैप्टन अमरिंदर सिंह के पुराने बयानों पर आधारित एक वीडियो भी दिखाया। इस वीडियो में डॉ. नवजोत कौर सिद्धू, कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह को 'कुर्सी का भूखा ' बताते हुए मजाक उड़ाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैप्टन ने गुरु की नगरी अमृतसर के लिए एक पैसे का भी काम नहीं किया।

डॉ. चावला ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी ने अपने उन उसूलों को दरकिनार कर दिए हैं जिन पर खड़े होने के वह बड़े-बड़े दावे करते थे। उन्होंने कहा कि डॉ. सिद्धू अपने हलके के विकास की जगह लगभग पांच साल अकाली-भाजपा गठबंधन की निंदा करने का ही काम किया है जबकि अमरिंदर सिंह लंबे समय से संसद और अमृतसर हलके से गैरहाजिर रहे। वह अब चुनावों के समय अचानक सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ सिद्धू जोड़े का गठबंधन महज 'कुर्सी' तक सीमित है तथा यह भी ज्यादा देर टिकने वाला नहीं है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???