Patrika Hindi News

> > > > Aged ax cut

कुल्हाडी से वृद्ध को काटडाला

Updated: IST Aged ax cut news
घर के बाहर बैठा था वृद्ध, सामने सड़क पार है आरोपी का घर,पूर्व में युवक के घर में घुसने जैसे मामले पर हुए थे दोनों परिवारों के बीच समझौतापुलिस ने माना युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ्य

अनूपपुर/ जैतहरी। जैतहरी थाना के महुदा गांव में गुरूवार की दोपहर 1-2 बजे एक 35 वर्षीय युवक हेमराज राठौर पिता धनपथ राठौर ने सड़क पार घर के सामने निवासरत 78 वर्षीय वृद्ध तीरथ राठौर पिता रामगरीब राठौर को टांगी से हमले कर मौत के घाट उतार दिया। युवक ने टांगी से वृद्ध के सिर तथा गर्दन पर वार किए, जिसमें गला कट गया। घटना की सूचना परिजनों ने जैतहरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर टांगी जब्त किया। साथ ही शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, जहां शाम को पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। जैतहरी थाना प्रभारी रामनाथ आर्मो का कहना है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है, तथा पूर्व में इसका मानसिक उपचार हुआ था। जबकि 4-5 साल पूर्व आरोपी युवक हेमराज राठौर रात के समय तीरथ राठौर के घर घुसा था, जहां सम्भव है कि तीरथ के परिजनों द्वारा उसकी पिटाई गई थी और सुबह ग्रामीण समाज के बीच मामले को रखकर दोनों परिवारों के बीच समझौता भी कराया गया था। लेकिन गुरूवार की दोपहर जब वृद्ध तीरथ राठौर घर के बाहर बैठा था, उसी समय युवक हेमराज राठौर ने टांगी से हमला कर दिया। जिसमें टांगी सिर के साथ गर्दन व सीने पर भी लगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
वर्सन:
फिलहाल युवक की हरकतों को देखकर लगता है कि व मानसिक विक्षप्त है। साथ ही पूर्व में युवक के घर में घुसने को लेकर दोनों परिवारों के बीच समझौते का भी मसला है। युवक ने टांगी से हमला कर वृद्ध की हत्या की है, आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।
रामनाथ आर्मो, थाना प्रभारी जैतहरी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे