scriptएयरटेल ने अब दे ही दे जियो को टक्कर, लांच किया फ्री कॉलिंग ऑफर | Airtel free calling pack of rs 345, 1GB data per month | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

एयरटेल ने अब दे ही दे जियो को टक्कर, लांच किया फ्री कॉलिंग ऑफर

जियो के फ्री इंटरनेट और कॉलिंग ऑफर के जवाब में लगातार अन्य कंपनियां
प्लांस लांच कर रही हैं। एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए
फ्री कॉलिंग प्लान लांच किया है।

Dec 08, 2016 / 05:33 pm

पवन राणा

airtel

airtel

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के फ्री इंटरनेट और कॉलिंग ऑफर के जवाब में लगातार अन्य कंपनियां प्लांस लांच कर रही हैं। लेकिन किसी ने भी इस तरह का प्लान लांच नहीं किया जो असल मेें जियो का मुकाबला कर सके। अब एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग प्लान लांच किया है।

कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए दो पैक लांच किए हैं। एक है 145 रुपए का प्लान और दूसरा है 345 रुपए की वैल्यू का प्लान। दोनों ही प्लांस में डाटा और कॉल्स फ्री की गई हैं, लेकिन इनमें थोड़ा अंतर है। 145 रुपए के प्लान में एयरटेल से एयरटेल के नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की जा सकती है। फ्री कॉलिंग के साथ ही इसमें उपभोक्ता को 300 एमबी डाटा भी दिया जा रहा है। इस पैक की वैलेडिटी 28 दिनों की है।

एयरटेल के 345 रुपए के प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की जा सकती है। जबकि इसके साथ आपको 1जीबी इंटरनेट डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसी तरह के और प्लांस अलग-अलग कंपनियों ने हाल ही में की है।

हाल ही में एयरसेल ने भी एयरटेल के फ्री कॉलिंग जैसा ही प्लान लांच किया है। इसमें 149 रुपए के रिचार्ज पर 90 दिनों तक एयरसेल से एयरसेल पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती है। साथ में 500 एमबी डाटा भी दिया जाएगा।

Home / Gadgets / Apps / एयरटेल ने अब दे ही दे जियो को टक्कर, लांच किया फ्री कॉलिंग ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो