scriptआसुस ने लॉन्च किया मोबाइल की बैटरी बचाने वाला एप ‘पॉवर मास्टर’ | Asus Mobile Phone battery sever Power Master app launched | Patrika News

आसुस ने लॉन्च किया मोबाइल की बैटरी बचाने वाला एप ‘पॉवर मास्टर’

Published: Jun 10, 2017 11:51:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

आसुस ने बैटरी बचाने वाले इस एप को ‘पॉवर मास्टर’ नाम से जारी किया है

asus power master app

asus power master app

नई दिल्ली। ताइवान की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आसुस ने मोबाइल फोन की बैटरी बचाने वाला एप लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे पॉवर मास्टर नाम से जारी किया है। यह एप खासतौर पर जेनफोन मैक्स सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए लाया गया है। ‘पॉवर मास्टर’ एप हैंडसेट की बैटरी बचाने समेत चार्जिग का इंटेलीजेंट तरीका भी मुहैया कराएगा। यह अनावश्यक एप्स द्वारा खपत की जाने वाली बैटरी में भी कटौती करेगा। इसके साथ ही यह यूजर को बेहतर बैटरी परफॉमेंस मुहैया कराएगा।



बढ़ेगी स्मार्टफोन की कैपेसिटी
आसुस इंडिया के क्षेत्रीय प्रमुख (दक्षिण एशिया) और कंट्री प्रमुख पीटर चांग ने कहा है कि कंपनी का ‘पॉवर मास्टर’ एप स्मार्टफोन्स की बैटरी लाइफ बढ़ाएगा। इसके अलावा इसके साथ दी जा रही तकनीकों से स्मार्टफोन की कैसेसिटी भी बढ़ेगी। इस एप को गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा। यहां से यूजर्स इसे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकेंगे।


यह भी पढ़ें
वोडाफोन का रमजान 786 प्लान लॉन्च, 25GB डेटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग



ZenFone Live किया लॉन्च
आपको बता दें कि हाल ही में आसुस ने अपना नया स्मार्टफोन ZenFone Live लॉन्च किया है। कंपनी के अनुसार यह दुनिया पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें विडियो लाइव स्ट्रीमिंग के लिए हार्डवेयर ऑप्टिमाइज्ड रियल टाइम ब्यूटिफिकेशन टेक्नॉलजी दी गई है। साथ ही यह एक बेहतर कैमरा स्मार्टफोन भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो