scriptशानदार ऑफर, ये कंपनी मार्केट से आधी कीमत में बेच रही है सामान | Ebay black friday deals: Get Discount of Up To 50 Percent on Goods | Patrika News

शानदार ऑफर, ये कंपनी मार्केट से आधी कीमत में बेच रही है सामान

Published: Nov 27, 2015 11:21:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

आज से 3 दिन तक स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य सामानो पर मिल रहा है 50 फीसदी तक का डिस्काउंट

Ebay Black Friday Sale

Ebay Black Friday Sale

नई दिल्ली। यदि आपको स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य किसी सामान की खरीददारी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के तहत करनी है तो यही मौका है। ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी ईबे इस समय भारी भरकम छूट के साथ कई सारे प्रोडक्ट बेच रही है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ब्लैक फ्राइडे नाम से स्पेशल डिस्काउंट वाली सेल निकाली है।

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले शौकीनों के लिए यह खुशखबरी है कि ईबे पर अभी कई सामानो की कीमतों पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के साथ ही भारत में ऐसा करने वाले यह पहली कंपनी है।

ईबे ब्लैक फ्राइडे सेल में की एक और खास बात ये है कि इस सेल में टॉप इंटरनेशनल ब्रान्ड्स के आइटम्स शामिल हैं। यह सेल आज से शुरू है तथा 30 नवंबर तक चलेगी। इन तीन दिनों में आप आकर्षक डिस्काउंट्स के साथ मनचाहा प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

ईबे की इस स्पेशल सेल में लाइफस्टाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे सभी तरह के प्रोडक्ट्स बिक्री के लिए जारी किए गए हैं। इसमें एक और खुशखबरी ये है कि इस दौरान डिस्काउंट के साथ सामान खरीदने पर कंपनी द्वारा उसकी शिपिंग फ्री में की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो