scriptFacebook ला रहा है खुद का ब्राउजर एप, इंटरेस्टिंग होगी सर्फिंग | facebook app browser launching soon | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Facebook ला रहा है खुद का ब्राउजर एप, इंटरेस्टिंग होगी सर्फिंग

फेसबुक का यह ब्राउजर एक कंपैटिबल एप है जो इसकी सारी परेशानियों को खत्म कर देगा

Jan 18, 2016 / 02:08 pm

Anil Kumar

Facebook Basics

Facebook Basics

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक अपने यूजर्स के लिए सौगात लेकर आ रहा है। फेसबुक अपने यूजर्स को बेहतर सर्विस देने के लिए एक कम्‍पैटिबल एप ब्राउजर का परीक्षण कर रहा है। यह एक ऐसा ब्राउजिंग एप होगा जिसमें यूजर आसानी से एक पेज से दूसरे पेज पर नेविगेट कर सकेंगे।

ऐसा होगा फेसबुक ब्राउजर
खबर है कि फेसबुक का यह बहुत ही अहम कदम माना जा रहा है। यह ब्राउजिंग एप फेसबुक यूजर्स की बहुत सी परेशानियों को खत्‍म कर देगा। नया ब्राउजर एप लगभग तैयार है। इसमें यूजर्स यदि फेसबुक एप छोड़े बगैर ही किसी दूसरे पेज को चेक करना चाहते हैं तो वह अपने इनपुट यूआरएल में रख सकेंगे। फेसबुक ब्राउजिंग एप एक नया बार भी होगा जो यूजर्स यह बताएगा की कौनसी पोस्‍ट पर कितने लाइक किए गए हैं। साथ ही इसमें एक बैक और फॉरवर्ड बटन भी मिलेगा जिससे यूजर्स बुकमार्क पेज पर आसानी से जा सकेंगे।

सपोर्ट टैब फीचर नहीं मिलेगा
फेसबुक का यह नया ब्राउजर एप यूजर्स को बहुत सारी सुविधाएं देगा। इसमें एक मेन्‍यू बटन है जो बहुत से फीचर्स का ऑप्‍शन देगा। लेकिन इस ब्राउजर में एक बड़ा फीचर गायब है। वह फीचर है सपोर्ट टैब, जो समय के साथ एड कर दिया जाएगा। इस ब्राउजर एप के जरिए यूजर्स आसानी से ब्राउज कर सकेंगे।

Home / Gadgets / Apps / Facebook ला रहा है खुद का ब्राउजर एप, इंटरेस्टिंग होगी सर्फिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो