फेसबुक हुआ और भी स्मार्ट, वेब ब्राउजर से भी दिखा सकते हैं लाइव

Updated: IST facebook
फेसबुक के इस नए फीचर से ब्रॉडकास्टिंग अब और भी बेहतर होगी

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बडी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक ने ब्रॉडकास्टिंग को बेहतर और ज्यादा आसान बनाने के लिए अब एक और नया फीचर जोड़ा है। इस फीचर के तहत वेब ब्राउजर से पेज पर लाइव ब्रॉडकास्टिंग की जा सकती है। हालांकि इससे पहले फेसबुक पेज से ही लाइव वीडियो शेयर किए जा सकते हैं।

कर सकते हैं यह भी काम
फेसबुक ने अपने पेज में Live Contributor रोल भी एड किया है। इसके तहत एडमिन किसी दूसरे को पेज के बिहाफ पर लाइव जाने की परमिशन भी दे सकता है। फेसबुक का कहना है कि ऐसा करने से Contributor के पास ये अधिकार रहता है कि वो सही मौके पर पेज के बिहाफ में अपनी मर्जी से फोन से लाइव जा सके, साथ ही पेज का सुरक्षा अधिकार भी एडमिन के हाथों में बना रहता है।

यह खास फीचर भी किया जारी
फेसबुक आने वाले हफ्तों में अपने कंटेट की एनालाइज करने की सुविधा देने के लिए एक वीडियो मेट्रिक्स भी सेलेब्रिटिज, पत्रकार और नेताओं के लिए जारी करेगी। ये फीचर इसके तहत जिन फेसबुक प्रोफाइल्स में 5000 या उससे ज्यादा के फॉलोअर्स हैं उनके लिए होंगे। जो फेसबुक यूजस अपने लाइव वीडियो का लिंक शेयर करना चाहते हैं उनके लिए फेसबुक ने Permalink नाम से एक और फीचर जारी किया जो सीधे पेज के लाइव कंटेट पर ले जाता है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???