scriptफेसबुक ने मैसेंजर में छुपाया मजेदार फुटबॉल गेम, ऐसे खेलें | Facebook messenger gets hidden football game Keepyup | Patrika News

फेसबुक ने मैसेंजर में छुपाया मजेदार फुटबॉल गेम, ऐसे खेलें

Published: Jun 17, 2016 08:56:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फेसबुक ने UEFA यूरो 2016 चैंपियनशिप को सेलिब्रेट करने के लिए मैसेंजर में गेम डाला है

Keepyup game

Keepyup game

नई दिल्ली। फेसबुक ने यूईएफए यूरो 2016 चैंपियनशिप को सेलिब्रेट करने के लिए अपने मैसेंज एप में एक मजेदार फुटबॉल गेम छुपा दिया है। इसका मलब अब म्मैसेंजर यूजर्स इस पर ही फुटबॉल खेल सकते हैं। कंपनी ने इस को KeepyUP नाम से जारी किया है।

ऐसे करें गेम को एक्टिवेट
Facebook Messenger में KeepyUp Football game को एक्टिवेट करने के लए आपको अपने मोबाइल फोन में आईओएस या एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको किसी को भी फुटबॉल का इमोजी भेजना होगा और उसके बाद उसपर टैप करना होगा। इसके बाद मैसेंजर में अपने आप यह गेम ओपन हो जाएगा।


ऐसे खेलें गेम
मैसेंजर यूजर्स को यह गेम खेलने के लिए फुटबॉल को लगातार टैप करके उसे जमीन पर गिरने से बचाना है। जितनी बार आप उसे बचाएंगे, उतना स्कोर जुड़ता चला जाएगा। यह गेम अगली बार के लिए आप बेस्ट स्कोर सेव रखता है।

साधारण है इंटरफेस
फेसबुक मैसेंजर में आए कीपीअप गेम का इंटरफेस साधारण है। फुटबॉल व्हाइट स्क्रीन पर बाउंस होती नजर आती है। इसके बाद जैसे-जैसे आप आप आसान लेवल पार करते जाएंगे, वैसे-वैसे फुटबॉल तेजी से बाउंस होने लगती है। इसे आप पॉज नहीं कर सकते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो