scriptक्रिसमस के मौके पर फेसबुक मैसेंजर में आए ये शानदार अपडेट | Fb messenger gets new Christmas holiday updates | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

क्रिसमस के मौके पर फेसबुक मैसेंजर में आए ये शानदार अपडेट

फेसबुक मैसेंजर में चैट में अपने टेक्सट को मनपसंद रंग में भी भेज सकते हैं

Dec 22, 2015 / 08:44 am

Anil Kumar

Facebook messenger

Facebook messenger

नई दिल्ली। फेसबुक ने अपने मैसेंजर एप के लिए कई सारे अपडेट्स का ऐलान किया है। इनमें से सबसे खास फीचर है फोटो मैजिक। इस फीचर की मदद से यूजर मेसेंजर के जरिये अपनी तस्वीरें शेयर कर सकते हैं और ज्यादा आसानी के साथ दोस्तों को ऑटोमैटिकली टैग भी कर सकते हैं।

इस तरह इमेज शेयर करने से मेसेंजर में भेजी गई इमेज पर टैग किए गए लोगों की खुद-ब-खुद एक प्राइवेट ग्रुप चैट बन जाती है। इसे आप अपनी मर्जी के मुताबिक इनेबल या डिसेबल कर सकते हैं। मेसेंजर पर फोटो प्राइवेटली शेयर होते हैं।


इसके अलावा, अब आप चैट में अपने टेक्स्ट को मनपसंद रंग में भेज सकेंगे, ईमोजी भी भेज सकेंगे और अपने दोस्तों का निकनेम भी रख सकेंगे। किसी भी कॉन्वर्जेशन से जुड़े लोग चैट सेटिंग्स में इन विकल्पों के साथ खेल पाएंगे और हर बदलाव की नोटिफिकेशन ग्रुप में आएगी।

इसके अलावा आप जब भी किसी दोस्त को फेस्टिव थीम्ड ईमोजी भेजेंगे, तो उनमें स्नो गिरने लगेगी। यह हॉलिडे सीजन अपडेट आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लैटफॉर्म्स के यूजर्स के पास उपलब्ध है।

Home / Gadgets / Apps / क्रिसमस के मौके पर फेसबुक मैसेंजर में आए ये शानदार अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो